Anupgarh: रावला मंडी में ट्रैफिक पुलिस नहीं होने के कारण आमजन को आए दिन अव्यवस्थित यातायात से जाम का सामना करना पड़ता है.  शुक्रवार रात रावला मंडी के मुख्य बाजार में व्यवस्थित यातायात नहीं होने के कारण जाम लग गया. जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत से खुलाकर आगमन शुरू कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार देते हुए बताया कि रावला मंडी में ट्रैफिक पुलिस नहीं होने के कारण आए दिन यहां के लोगों को जाम का सामना करना पड़ता है. साथ ही बताया कि शुक्रवार देर रात यातायात भार अधिक होने के कारण रावला के मुख्य बाजार में जाम लग गया. जिससे काफी देर तक दुकानदारों वाहन चालकों और आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.
बता दें कि जाम की सूचना दुकानदारों ने इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दी. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बड़ी मशक्कत से जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू किया गया. 


दुकानदारों ने बताया कि रावला मंडी के लोगों के द्वारा कई बार प्रशासन से ट्रैफिक पुलिस की मांग की गई है मगर अभी तक ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था नहीं हुई है. ट्रैफिक पुलिस नहीं होने के कारण आए दिन यहां के लोगों को जाम का सामना करना पड़ता है. ग्रामीण जयपाल जलंधरा ने बताया कि कई बार तो जाम इतना लंबा लग जाता है कि वाहन चालकों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी समय लग जाता है. 


पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
शुक्रवार रात्रि रावला मंडी की मुख्य सड़क पर लगे जाम के कारण पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. रावला की मुख्य सड़क पर जाम लगने की सूचना मिलने पर पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल महावीर टीम सहित मौके पर पहुंचे और उन्होंने बड़ी मशक्कत कर लंबे लगे जाम को खुलवाया और यातायात व्यवस्था को सुचारू किया गया.


Reporter:Kuldeep Goyal


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें: सिरदर्द की टेबलैट देने के बहाने 16 साल की नाबालिग से होटल मालिक के बेटे ने किया दुष्कर्म


जयपुर: आटा व्यापारी के घर में हुई डकैती का मामला, मुख्य आरोपी का सहयोगी भी अरेस्ट