जयपुर: आटा व्यापारी के घर में हुई डकैती का मामला, मुख्य आरोपी का सहयोगी भी अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364713

जयपुर: आटा व्यापारी के घर में हुई डकैती का मामला, मुख्य आरोपी का सहयोगी भी अरेस्ट

Jaipur: राजधानी जयपुर की गलता गेट थाना पुलिस ने शुक्रवार को आटा व्यापारी के घर में हुई डकैती के मामले में मुख्य आरोपी के सहयोगी पंकज उर्फ अमित को गिरफ्तार किया है.

मुख्य आरोपी का सहयोगी भी अरेस्ट.

Jaipur: राजधानी जयपुर की गलता गेट थाना पुलिस ने शुक्रवार को आटा व्यापारी के घर में हुई डकैती के मामले में मुख्य आरोपी के सहयोगी पंकज उर्फ अमित को गिरफ्तार किया है. डकैती के मामले में पुलिस एक महिला समेत 8 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है. बदमाशों ने 24 अगस्त को आटा व्यापारी के घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी ड्राइवर
डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी ड्राइवर है. उसे दिल्ली से जयपुर आने वाली हाईवे का अच्छी तरह से जानकारी है. साथ ही वाहन को बिना टोल टैक्स के कैसे गुजारने है, उसे उन रास्तों की भी जानकारी है. आरोपी पंकज ने मुख्य आरोपी जोगेंद्र उर्फ जोगा को दिल्ली में करीब 2 साल से फ्लैट किराए पर दिला रखा था. डकैती की वारदात करने से करीब ढाई महीने पहले मुख्य आरोपी जोगेंद्र उर्फ जोगा की बताई योजना के अनुसार उसने मालवीय नगर में मकान किराए पर लिया था. वो लगातार मुख्य आरोपी के संपर्क में था. 22 अगस्त को मुख्य आरोपी जोगेंद्र उर्फ जोगा दिल्ली से गाड़ी चुराकर लाया जिसे पंकज उर्फ अमित दिल्ली से मनोहरपुर तक टोल टैक्स से बचाते हुए अन्य रास्तों से लेकर आया था. जिसके बाद वो वापस दिल्ली चला गया था.

आटा व्यापारी के घर पर हुई डकैती की वारदात का खुलासा
बता दें कि राजधानी जयपुर के गलतागेट इलाके में आटा व्यापारी के घर पर हुई डकैती की वारदात का खुलासा हो गया है. जयपुर नॉर्थ पुलिस ने मामले का खुलासा कर 8 बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस गिरफ्त में आए इन बदमाशों से कुछ मात्रा में नकदी और ज्वैलरी भी बरामद हुई थी. डकैती की इस वारदात का मास्टर माइंड दिल्ली निवासी संजय पांचाल निकला, जिसने अपने साथियों के साथ जयपुर आकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

शहर में हुई डकैती की इस वारदात का खुलासा हो गया है. पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाली गैंग को भी बेनकाब कर शामिल बदमाशों को पकड़ लिया है. पुलिस ने इस गैंग से सरगना संजय पांचाल, रेहान, अमन सिंह, अशोक कुमार, निशा, मुज़फ्फर और वसीम को गिरफ्तार कर करीब 9 लाख रुपए की नकदी और ज्वैलरी के साथ ही वारदात में प्रयुक्त कार को बरामद किया था. बदमाशों के खिलाफ इससे पहले भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है.

Trending news