Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में स्थित सब्जी मंडी में हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह के द्वारा एक 70 वर्षीय मजदूर व्यक्ति के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मारपीट में हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह उसके द्वारा दिए गए 500 रुपये व्यक्ति से मांग रहा है और वृद्ध व्यक्ति कांस्टेबल के सामने हाथ जोड़ रहा है लेकिन हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह लगातार उस वृद्ध व्यक्ति की पिटाई कर रहा है. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो छोरी, जो खाटू श्याम के दर्शन के लिए रोज कई किलोमीटर जाती थी पैदल


वहीं, मारपीट के दौरान हेड कॉन्स्टेबल विजेंद्र सिंह वृद्ध व्यक्ति को जान से मारने की भी धमकी दे रहा है. बताया जा रहा है कि वृद्ध व्यक्ति महेंद्र सिंह अनूपगढ़ की सब्जी मंडी में मजदूरी का काम करता है. जब इस मामले की जानकारी अनूपगढ़ जिले के एसपी रमेश मौर्य को मिली तो एसपी रमेश मौर्य ने तुरंत प्रभाव से हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 


पिछले 10 दिनों से हेड कांस्टेबल महेंद्र की जेब से निकाल रहा था रुपये
पीड़ित महेंद्र सिंह ने बताया कि वह सब्जी मंडी में मजदूरी का काम करता है और पिछले 10 दिनों से हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह जबरदस्ती उसकी जेब से रुपये निकाल लेता था. महेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह ने उसकी जेब में जबरदस्ती 500 रुपये डाल दिए और मंगलवार रात लगभग 8 बजे वीरेंद्र सिंह शराब के नशे में आया और उसने जेब मे डाले गए 500 रुपये वापिस मांगने लगा. महेंद्र सिंह ने बताया कि उसके पास रुपए नहीं होने के कारण उसने हेड कांस्टेबल को धीरे-धीरे रुपये लौटाने के लिए कहा.  इस पर हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह ने उसके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान की ये जनजाति क्राइम मास्टर, अपराध करने से पहले कुलदेवी से मांगती है 'पाती'


हेड कांस्टेबल ने कहा- महेंद्र ने उसे निकाली थी गाली
इस मामले में हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उसने महेंद्र को 2000 हजार उधार दिए थे और जब महेंद्र सिंह से उधार दिए गए वापिस मांगे तो महेंद्र सिंह ने उसे गालियां निकाली और रुपये नहीं लौटने के लिए कहा. हेड कॉन्स्टेबल विजेंद्र सिंह ने बताया कि महेंद्र सिंह के द्वारा गाली -लौज किए जाने के कारण उसने महेंद्र के साथ मारपीट कर दी. 


एसपी ने तुरंत प्रभाव से किया संस्पेंड
एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि बुधवार को यह मामला सामने आया था. मामला सामने आते ही एसपी मौर्य तुरंत प्रभाव से हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन आमजन की सुरक्षा के लिए है अगर कोई भी पुलिस कर्मचारी आमजन के के साथ दुर्व्यवहार करता है तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी.