Anupgarh News: अनूपगढ़ जिले में चोर बंद घरों को अपना निशाना बना रहे हैं. ऐसा ही मामला अनूपगढ़ जिले की घडसाना मंडी का सामने आया है. घडसाना मंडी के वार्ड नंबर 2 के वार्ड पंच अभिषेक कुमार अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ रविवार को सालासर धोक लगाने के लिए गए थे मगर जब पूरा परिवार सोमवार शाम वापिस घर लौटा तो देखा कि घर के कमरे के ताले टूटे हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोर घर में रखी आलमारी से सोने के गहने और नगदी चुराकर मौके से फरार हो गए. वार्ड पंच अभिषेक ने इसकी सूचना घडसाना पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर एसएचओ कलावती चौधरी अपनी टीम के साथ मौके पहुंची और मौके का जायजा लिया. एसएचओ ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.


वार्ड पंच अभिषेक कुमार पुत्र कृष्ण लाल ने बताया कि वह अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ रविवार सुबह 11 बजे सालासर गया था और सोमवार को शाम लगभग 6 बजे जब वह सालासर से लौटा तो देखा कि घर के अंदर बने लॉबी और कमरे के ताले टूटे हुए हैं.


उन्होंने बताया कि चोर दीवार फांदकर घर में घुसे और कमरे के ताले तोड़कर कमरे में रखी अलमारी में से लगभग पांच तोले सोने के गहने और ढाई से 3 लाख रुपये नगद चुराकर मौके से फरार हो गए हैं. वार्ड पंच अभिषेक ने बताया कि चोरों ने बच्चों के गुल्लक को भी नहीं छोड़ा. चोरों ने गुल्लक को तोड़कर उसमें से भी रुपये निकाल लिए है.


वार्ड पंच अभिषेक ने इसकी सूचना घडसाना पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर एसएचओ कलावती चौधरी टीम के साथ मौके पहुंची और मौका मुआयना किया. एसएचओ कलावती चौधरी ने बताया कि चोरों की तलाश के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने शुरू कर दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि संदिग्ध अपराधियों को भी पूछताछ के लिए राउंडअप किया जा रहा है.