Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं. इस बार भी भारत के सुप्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य अशोक सोनी ने नरेंद्र मोदी की कुंडली में फिर से तीसरी बार भारत देश के प्रधान मंत्री बनने के योग की बात कही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को सुबह 11 बजे वडनगर गुजरात में हुआ. मोदी की जन्म कुंडली वृश्चिक लग्न की है, और वृश्चिक का स्वामी मंगल लग्न में ही है और साथ में चंद्रमा भी विराजमान है. मोदी पर मंगल की महादशा भी चल रही है, 4 जून 2024 को भी चंद्रमा और मंगल, मेष राशि में ही एक साथ थे, जिससे मोदी को राजयोग मिलेगा. 



केतु धर्म ध्वज का प्रतीक है, केतु कन्या राशि में है, कन्या का केतु मोदी की वृश्चिक राशि को धर्म के प्रति खूब फायदा देता है. मोदी 4+7+4+1=16 का मूल भी 7 बनता है और 7 केतु का अंक है. मोदी ने वोट भी 7 मई को ही किया था. NDA और INDIA की  तो NDA 5+4+1=10 जिसका नंबर एक बनता है एक नंबर का स्वामी मंगल है और  मंगल और चंद्रमा एक नंबर में ही है. 



बात करें INDIA की 1+5+4+1+1=12 जिसका मूल अंक 3 बनता और 3 का स्वामी बृहस्पति है, जो शुक्र की राशि वृष में है और वृष का स्वामी शुक्र अस्त है, जो शुभ कार्य के लिए अनुकूल नहीं है. वृष राशि में बुध भी अस्त  INDIA वाले आपस में ही एक-दूसरे पर राजनीति करने का योग बन सकता है. 



लोकसभा चुनाव परिणाम में एनडीए को 293,  इंडिया गठबंधन को 203, अकेले भाजपा को 240 और कांग्रेस को 99 सीटें मिली हैं. वर्ष 2014 के बाद देश में फिर से गठबंधन सरकार की राजनीति वापस लौट रही है. ऐसे अब भाजपा को सरकार बनाने पर ओरो पर निर्भर होना पड़ेगा. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान का मौसम फिर बदलेगा करवट, 5 जून से तेज आंधी के साथ इन जिलों में होगी बारिश


यह भी पढ़ेंः बाड़मेर में चुनाव हारने के बाद रविंद्र सिंह भाटी ने किया सोशल मीडिया पर किया पोस्ट