Sri Ganganagar: रावला थाना क्षेत्र के 7 बीडी के खेत में काम करते समय मटके में रखा जहरीला पानी पीने से एक ही परिवार की 3 महिलाएं और 7 बच्चे बीमार हो गए, जिन्हें रावला के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, गांव 7 बीडी के मिट्ठू सिंह बावरी के खेत में उनकी 3 पुत्रवधु और दीपावली की छुट्टी होने के कारण सात पोते-पोतियां खेत में नरमा चुगाई का कार्य कर रहे थे. 


य़ह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी


नरमा चुगते समय इन सभी ने एक मटके से पानी पिया था पानी पीने के कुछ समय बाद अचानक 3 महिलाओं तथा 7 बच्चों को उल्टी आनी शुरू हो गई और बेहोशी आने लगी. सभी को अचानक बेहोशी आता देख पास में ही काम कर रहे बीमार महिलाओं और बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी को रावला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पर सभी का इलाज शुरू कर दिया गया. 


ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दी गई सूचना मिलने पर रावला पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और जांच शुरू की. मिट्ठू सिंह ने बताया कि घर में खाली पड़े मटके में जहर की बोतल रखी हुई थी महिलाओं ने सुबह बोतल निकाल कर मटके को धोकर पानी भरकर खेत ले गए और सभी उसी मटके से पानी पीते रहे. 


संभवत उसी से जहर का असर हो गया. पड़ोसी की सूचना पर जब मैं खेत पहुंचा तो पोते पोतियो सहित तीनों महिलाएं उल्टी और बेहोशी की हालत में थी. सभी का उपचार चल रहा है.


Reporter- Kuldeep Goyal