Anupgarh, Sri Ganganagar News: घड़साना निवासी जसपाल सिंह पर एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया कि जसपाल सिंह ने उसके साथ दुराचार किया, जिसके बाद जसपाल सिंह लगातार फरार चल रहा था. उसे पुलिस ने हेड कांस्टेबल इंद्राज पूनिया के नेतृत्व में गठित टीम ने 8 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद जयपुर से गिरफ्तार कर लिया और उसे घड़साना थाना लाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्री गंगानगर के घड़साना में जब से नए थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने पदभार संभाला है. तब से लगातार अपराधियों की धरपकड़ कर रहे हैं. और क्षेत्र में अपराध कम हो रहे हैं. इनकी मौजूदगी के कारण घड़साना में अपराधियों में भय का माहौल है, जिस कारण घड़साना में आपराधिक प्रवृत्ति कम हुई है. इनके इन्हीं प्रयासों के कारण घड़साना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. 


यह भी पढे़ं- इस किन्नर की खूबसूरती ने मचाया सोशल मीडिया में तहलका, फोटोज पर लट्टू हुए लोग


4 माह पूर्व एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर फरार चल रहे आरोपी जसपाल सिंह बराड़ को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 माह पूर्व घड़साना की एक नाबालिक लड़की ने लिखित रिपोर्ट पेश कर मामला दर्ज करवाया कि जसपाल सिंह नाम का व्यक्ति उसके घर में घुस गया और उसने मेरे साथ दुराचार किया. पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की परंतु आरोपी जसपाल सिंह बराड़ घड़साना से फरार हो गया. 


थानाधिकारी ने बताया कि जसपाल सिंह घड़साना से फरार हो गया और उसने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर दिया और अपनी पहचान छुपाकर पिछले 4 माह से रामगढ़, जैसलमेर, अमृतसर, डब्बावाली, जयपुर में रह रहा था. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ करने के लिए पुलिस हेड कांस्टेबल इंद्राज पूनिया कॉन्स्टेबल, देवीलाल और रामकुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. 


यह भी पढे़ं- Photos: बारात निकलने वाले घर से निकली अर्थियां, कहीं बिखरी चूड़ियां, कहीं फैला था सिंदूर


घड़साना पुलिस ने अपने मुखबिर से सूचना प्राप्त कर जयपुर में उसकी मौजूदगी होने के साक्ष्य जुटा जयपुर से उसको गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को घड़साना थाना लाया गया, जहां आरोपी जसपाल सिंह बराड़ से पूछताछ की जा रही है.


Reporter- Kuldeep Goyal