Raisinghnagar: श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर पंचायत समिति प्रधान सुनीता वीरेंद्र गोदारा लगातार क्षेत्र में ग्रामीणों को राज्य सरकार की महत्वपूर्ण और जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ गांवों में लगातार विकास कार्यों को अवगत करवा रही हैं. वहीं ग्राम पंचायत मोकमवाला के गांव 6 पीटीडी में आयोजित तृतीय कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन और इंटरलॉकिंग सड़क का शिलान्यास पूर्व विधायक सोना देवी बावरी और पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा के जरिए किया गया l
कबड्डी प्रतियोगिता में मुकाबला 6पीटीडी और रोहतक हरियाणा के बीच रहा.जिसमें रोहतक हरियाणा की टीम विजय रही . प्रतियोगिता में विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी और मेडल देकर सम्मानित किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी नीतियां आमजन को राहत देने वाली है .उन्होंने राज्य सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने की आम जनता से अपील  की. 


इस अवसर पर  प्रधान सुनीता गोदारा ने कहा कि विकास कार्य में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. आज 20 लाख की लागत से निर्माण होने वाली दो इंटरलॉकिंग सड़कों का शिलान्यास किया गया.इस मौके पर सरपंच राजकुमार बावरी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे.


इस मौके पर ग्रामीणों द्वारा विकास कार्यों की सौगात देने पर पंचायत समिति प्रधान सुनीता वीरेंद्र गोदारा व पूर्व विधायक सोना देवी बावरी का आभार जताया उन्होंने कहा कि लगातार गांव में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है. इस मौके परराजपाल, रामपाल बावरी, मुख्त्यार सिंह अध्यापक ,सुख मंदर संधू, हरविंदर संधू ,गुरजंट सिंह, मलकीत सिंह अमृतपाल सिंह, यंग सिंह सहित काफी संख्या में ग्रामीण पुरुष व महिलाएं मौके पर मौजूद रहे.


Reporter: Kuldeep Goyal


यह भी पढ़ें..


संकट में सरकार बचाने में IPS उमेश मिश्रा की थी भूमिका, अब गहलोत ने DGP बना कर दिया इनाम


उदयपुर में कंधे पर विशालकाय अजगर लेकर पहुंचा युवक, धमकाते हुए कहा- पैसे दो नहीं तो दूकान में छोड़ दूंगा