Tonk: टोंक में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने  बड़ी कार्रवाई करते हुए, टोडारायसिंह के पालिका अध्यक्ष और दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया, फिलहाल एसीबी ने इसका खुलासा नहीं किया है, लेकिन एसीबी एएसपी राजेश आर्य ने बताया कि टोडारायसिंह में काटी गई कॉलोनी में किसी प्रकार का विवाद नहीं करवाने की एवज में पालिका चेयरमैन भरत लाल सैनी द्वारा अपने निजी पीए दिनेश सैनी के मार्फत साढ़े तीन लाख रूपये रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा था. टोंक इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई थी जिस पर कार्रवाई  की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टोंक इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश आर्य के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कर, मय टीम तहसील ट्रेप कार्यवाही करते हुए भरत लाल सैनी निवासी वार्ड नंबर 2 बीओबी बैंक के सामने टोडारायसिंह चेयरमैन नगरपालिका तथा दिनेश कुमार सैनी निवासी टोडारायसिंह को परिवादी से 1लाख पचास हार रूपये रिश्वत लेते हुए, रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. 


उल्लेखनीय है कि आरोपियों द्वारा परिवादी से 20 हजार रूपये रिश्वत राशि पूर्व में ही सत्यापन के दौरान वसूल की गई थी. एसीबी के उपमहानिरीक्षक सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है.आज एसीबी टीम आरोपियों को अजमेर एसीबी कोर्ट में पेश करेगी.


Reporter - Purshottam Joshi


ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर CM गहलोत का बड़ा बयान


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें