Deoli news: देवली में बुधवार को उदयपुर में हुई नृशंस हत्याकांड को लेकर देवली में शांति व्यवस्था कायम करने के उद्देश्य से पुलिस और प्रशासन की ओर से सीएलजी की बैठक का आयोजन किया गया. नगर पालिका सभागार में आयोजित सीएलजी बैठक में उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल ने सीएलजी सदस्यों से शहर में शांति व्यवस्था को लेकर चर्चा की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उन्होंने कहा कि उदयपुर में हुए हत्याकांड के विरोध में किसा शहर में उपद्रव नहीं हो इसके लिए लोगों से सुझाव मांगे है. साथ ही शहर में ऐसी किसी भी प्रकार की गतिविधियों के बारे में जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस प्रशासन को मामले की सूचना देने की अपील की है. इस दौरान पुलिस उप अधीक्षक सुरेश कुमार ने भी सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने पर तत्काल उसकी पुलिस को जानकारी देने को कहा है. 


साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश भर में धारा 144 लागू है, ऐसी स्थिति में किसी भी प्रकार से कानून व्यवस्था नहीं बिगड़े, इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष नेमीचंद जैन, थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद, अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा, व्यापार मंडल अध्यक्ष चांदमल जैन, भाजयुमो शहर अध्यक्ष मनोज शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किए है. बैठक में सीएलजी सदस्य सुरेश अग्रवाल, फिरोज भाई, मौलाना दिलकश, नीरज शर्मा समेत कई लोग उपस्थित थे.


Reporter: Purshottam Joshi


ये भी पढ़ें- 


उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान


उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें