Malpura: टोडारायसिंह थाना इलाके में हमीरपुर गांव के बस स्टैंड पर बदमाश ने स्कॉर्पियो गाड़ी से दुकानदार पर जानलेवा हमला कर क्षेत्र में 3 घंटे घूमता रहा लेकिन पुलिस ने सूचना के बाद देर शाम मौके पर पहुंचे घटना का जायजा लिया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित कन्हैया लाल पुत्र नानक राम खारोल निवासी श्री रामपुरा उर्फ बासखारोलान ने पुलिस को दी रिपोर्ट के हवाले से बताया कि गत 24 मई को वह हमीरपुर गांव के बस स्टैंड स्थित अपनी दुकान पर काम कर रहा था कि दिन में करीब 2:30 बजे हमीरपुर पंचायत के नारायणपुरा निवासी किशन उर्फ कृष्ण कुमार जाट स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आया और आते ही उसके काउंटर पर गाड़ी चढ़ा दी. तथा बार-बार टक्कर मारकर टीनशेड व एंगल को भी तोड़ दिया, उस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. घटना में उसने अपनी दुकान में घुसकर शटर डाउन कर जान बचाई है. 


लेकिन आरोपी ने उसे व उसके परिवार को जान से खत्म करने की धमकियां देते हुए कहा कि आज तो बच गया लेकिन अगली बार जहां कहीं भी मिलेगा तुझे गाड़ी से कुचल कर मार दूंगा. मामले की सूचना पीड़ित कन्हैया लाल के भाई सत्यनारायण ने तत्काल एएसपी मालपुरा व थानाधिकारी टोडारायसिंह को दी गई. 


लेकिन घटना के कई घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और आरोपी किशन दो गाड़ियों में सवार अन्य बदमाश साथियों के साथ बावड़ी-टोडारायसिंह मार्ग पर 3 घंटे तक घूमता रहा, जिससे की डर के मारे वह तत्काल टोडारायसिंह थाने पहुंचकर पुलिस को रिपोर्ट नहीं दे सका. 


घटना के 5 घंटे बाद पुलिस देर शाम हमीरपुर गांव पहुंची तथा घटना का जायजा लिया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए. घटना की गत रोज 25 मई की सुबह पीड़ित ने टोडारायसिंह पुलिस स्टेशन में उपस्थित होकर पुलिस को नामजद आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया. इस पर पुलिस ने जानलेवा हमला समेत आईपीसी की अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आगे अनुसंधान शुरू किया है. 


यह भी पढ़ें- जोधपुर में वाहनों में टक्कर के बाद दो समुदायों में झगड़ा, पथराव के बाद हुई तोड़फोड़ 
Report-
 Purshottam Joshi