Niwai: राजस्थान के निवाई के गांव जगसरा मे बंदरों के आतंक से ग्रामीण भयभीत नजर आ रहे हैं. अभी तक गांव में खुंखार बंदरों के हमले से बच्चों सहित 15 लोग घायल हो चुके हैं. ग्रामीण ने पंचायत प्रशासन को ज्ञापन देकर बंदरों के हमले से हिफाजत करने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- भारत गौरव विज्ञा माताजी का रविवार को गाजेबाजे से होगा मंगल प्रवेश, ये लोग होंगे मौजूद


बाबू लाल गुर्जर ने बताया कि उनकी ग्राम पंचायत हिंगोनिया बुजुर्ग में लगभग 300 बंदर है और बंदरों के आतंक से ग्रामीण काफी भयभीत है. अभी तक खुंखार बंदरों के हमले से बच्चों सहित 15 ग्रामीण घायल हो चुके हैं. गांव जगसरा से बुधवार को घायल जिनका इलाज चाकसू जयपुर चल रहा है, जिसमें कसनी देवी / रामलाल मीणा उम्र 62 वर्ष, प्रेम देवी / रामफूल मीणा उम्र 63 वर्ष, शान्ति देवी/ रामधन मीणा उम्र 32 वर्ष, घमण्डी लाल / नारायण मीणा उम्र 57 वर्ष, अम्बालाल/ घमण्डी लाल शर्मा उम्र 62 वर्ष को घायल कर दिया, जिनका इलाज जयपुर में चल रहा है.


खौफ में ग्रामीण
गांव जगसरा हिंगोनिया में ग्रामीण खौफ के साए में जीने को मजबूर दिखाई दे रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि खतरनाक बंदर दिन-रात में बच्चों सहित लोगों को घायल कर रहे हैं, जिससे गांव में रहने से डर लगने लगा है. पिछले दिनों हिंगोनिया गांव के लोगों को घायल कर दिया था, लेकिन उसके बाद भी क्षेत्र में बंदरों का आतंक कम नहीं हुआ और न ही इस ओर जिम्मेदार कर्मचारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया.


Reporter: Purshottam Joshi