भारत गौरव विज्ञा माताजी का रविवार को गाजेबाजे से होगा मंगल प्रवेश, ये लोग होंगे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248392

भारत गौरव विज्ञा माताजी का रविवार को गाजेबाजे से होगा मंगल प्रवेश, ये लोग होंगे मौजूद

चातुर्मास कमेटी के प्रवक्ता विमल जौंला ने बताया कि भारत गौरव गणिनी आर्यिका विज्ञा माताजी का 2022 का चातुर्मास निवाई के अग्रवाल जैन मंदिर में होगा, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है. 

भारत गौरव विज्ञा माताजी

Niwai: अष्ट जिनालयों से सुशोभित धर्म परायण नगरी निवाई में सकल दिगंबर जैन समाज के तत्वावधान में शांतिनाथ दिगंबर जैन अग्रवाल मंदिर में परम पूज्य गणाचार्य विराग सागर महाराज की शिष्या भारत गौरव गणिनी आर्यिका विज्ञा श्री माताजी का 10 जुलाई को गाजेबाजे के साथ मंगल प्रवेश होगा. 

यह भी पढ़ें- निवाई में उप पंजीयक कार्यालय का MLA प्रशांत बैरवा ने फीता काटकर किया लोकार्पण

चातुर्मास कमेटी के प्रवक्ता विमल जौंला ने बताया कि भारत गौरव गणिनी आर्यिका विज्ञा माताजी का 2022 का चातुर्मास निवाई के अग्रवाल जैन मंदिर में होगा, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है. जौंला ने बताया कि चातुर्मास करने के लिए विज्ञा माताजी संघ जयपुर से पद विहार करते हुए. गुरुवार को कोथून ग्राम पहुंचा. माताजी संध कोथून गांव से मंगल विहार कर 10 जूलाई को निवाई शहर में मंगल प्रवेश करेंगी.

भारत गौरव का 2022 चातुर्मास कराने का सोभाग्य निवाई सकल दिगंबर जैन समाज को प्रथम बार मिला है. पुण्योदय का अवसर है कि गणाचार्य 108 विराग सागर जी महाराज की परम आज्ञानुवर्ती शिष्या चारित्र चंद्रिका भारत गौरव गणिनी आर्यिका 105 विज्ञा श्री माताजी ससंघ 9 पीछी का वर्ष 2022 के मंगल चातुर्मास हेतु रविवार दिनांक 10 जुलाई को शांतिनाथ दिगंबर जैन अग्रवाल मंदिर में होने जा रहा है. जौंला ने बताया कि गणिनी आर्यिका विज्ञा श्री माताजी संध का चातुर्मास को लेकर 17 जूलाई को श्री शांतिनाथ दिगंबर जैन अग्रवाल मंदिर में वर्षायोग मंगल कलश की स्थापना की जाएंगी.

Reporter: Purshottam Joshi

Trending news