Tonk news: प्रदेश में कोविड-19 कानून की पालना के दौरान लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर 8 मई 2020 को पचेवर थाना क्षेत्र के बाछेडा गांव में एक बालिका के साथ गैंगरेप के मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर कोविड-19 में धरना प्रदर्शन करने के मामले में टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी, रामचंद्र गुर्जर, नरेन्द्र जैन, नारायण सिंह आमली सहित एक दर्जन मामले के आरोपी आज अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मालपुरा की अदालत में पेश हुए. जहां पर चालान पेश किया गया. चालान पेश होने के बाद सभी आरोपियों को 5000 रूपये के जमानती मुचलके पर रिहा किया गया तथा अगली तारीख 22 अगस्त दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान न्यायालय परिसर के बाहर भीड़ लगी रही. इस दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कांग्रेस सरकार पर फिर जमकर आरोप लगाए. साथ ही निवाई विधायक प्रशांत बैरवा और देवली उनियारा विधायक हरीशचंद्र मीना पर बातें दिनों लगाए आरोपों के बाद आए बयानों पर फिर जमकर पलटवार किया. और साफ कहा विधायक प्रशांत बैरवा अवैध खनन कर रहे हैं. सत्ता के प्रभाव से दूसरे लोगों की लीज पर कब्जा कर रहे हैं.


साथ ही देवली उनियारा विधायक हरीशचंद्र मीना और पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा पर भी पलटवार करते हुए कहा कि आपके राज में आपका नाम तो घर टोंक में था ना बामनवास में. मेरा घर भी टोंक में है और दफ्तर भी टोंक में है. आप दोनों भाइयों के सिर टोपी और हाथ में डंडा रहा है और आज भी इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. बजरी के अवैध कारोबार को जमकर कर रहे है.


ये भी पढ़ें- कौन खराब करना चाहता है अशोक चांदना की छवि? RCA-राजस्थान रॉयल से विवाद के बीच चर्चा में ट्वीट


दरअसल पूरा मामला साथ 2020 का है. जब कौरोना महामारी से हर कोई दहशत में था. इसी दौरान पचेवर थाना क्षेत्र के बांछेड़ा में एक बालिका के साथ गैंगरेप की घटना हुई और मामले को लेकर कोविड 19 के दौरान मई 2020 में सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, विधायक कन्हैया लाल चौधरी सहित लगभग 1 दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सांसद ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर ज्ञापन देने के दौरान धरना दिया था. इस पर पुलिस विभाग की ओर से सांसद विधायक सहित एक दर्जन से अधिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. मामले में आज चालान पेश किया गया. 


इस पर सांसद, विधायक सहित मामले में लिप्त 14 आरोपियों में से 12 आरोपी पेश हुए. दो आरोपी पेश नहीं हुए. सभी आरोपियों को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने ₹5000 के जमानती मुचलके पर रिहा किया. मामले की अगली सुनवाई 22 अगस्त तय की गई. सांसद व विधायक के पेश होने के दौरान पूर्व विधायक उनियारा राजेंद्र गुर्जर, पूर्व सभापति टोंक लक्ष्मी देवी जैन, बेणी प्रसाद जैन, प्रभु बाडोलिया, मालपुरा नगर पालिका अध्यक्ष सोनिया सोनी, मनीष सोनी, पूर्व कृषि मंडी चेयरमैन रामनिवास गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना, विष्णु शर्मा, प्रधान सकराम चोपड़ा, सतीश चंदेल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.