COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tonk news: टोंक जिले में पीपलू उपखंड क्षेत्र के संदेड़ा फार्म में मंगलवार शाम को दो पक्षों में पटाखा चलाने को लेकर विवाद हो गया, जिसमें कुल 13 जनें घायल हो गए, एएसआई सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि संदेड़ा फार्म में गोवर्धन पूजा के दिन शाम को परिवार के बच्चे पटाखें चला रहे थे. ऐसे में पटाखें सही से चलाने के उलाहना पर दोनों परिवारों की बीच आपसी कहासुनी हो गई, देखते ही देखते कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई. 


इन लोगों को लगी गंभीर चोटें
जिसके चलते आधा दर्जन के तो सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं अन्य के मामूली चोंट आई हैं. उन्होंने बताया कि झगड़े में एक पक्ष के जगदीश, सुमन, प्रियंका, प्रहलाद, नेमीचंद, तेजराज, राजेश तथा दूसरे पक्ष में भंवरलाल, रामराय, प्रियांशु, रमन, श्रीमती प्रेमदेवी, अभीजीत घायल हुए. घायलों को पीपलू अस्पताल लाकर उपचार करवाया गया हैं.पुलिस दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम कार्रवाई करेगा.


इसे भी पढ़ें: ये है राजस्थान का 'हरिद्वार', यहां परशुराम को मिली थी माता की हत्या के पाप से मुक्ति!


पटाखा जलाने के चकर में विवाद 
दरअसल, गोवर्धन पूजा के दिन  शाम में दो पक्षों में पटाखा जलाने के चकर में विवाद हो गया और मामूली विवाद बाद में चलकर माकपिट में तबदील हो गया. ASI ने बताया की शाम को बच्चे पटाखें चला रहे थे.पटाखें सही से चलाने के उलाहना पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी.दोनों पक्ष के लोगों में विवाद बढ़ते हुए गाली गलौज शुरू हो गई. जो देखते-देखते मारपिट पर पहुंच गई. पुलिस दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट को इंतजार कर रही है जिसके बाद कार्रवाई  होगी. 


इसे भी पढ़ें: फिर बाहर आया लाल डायरी का जिन्न, BJP हुई हमलावर, जानिए पूरा मामला क्या है?


इसे भी पढ़ें: कोटा पहुंचे सीएम अशोक गहलोत और सुखजिंदर सिंह रंधावा, कहा- विपक्ष लोगों को भड़का रहा