फिर बाहर आया लाल डायरी का जिन्न, BJP हुई हमलावर, जानिए पूरा मामला क्या है?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959465

फिर बाहर आया लाल डायरी का जिन्न, BJP हुई हमलावर, जानिए पूरा मामला क्या है?

Jaipur News: राजस्थान में एक बार फिर लाल डायरी का जिन्न बाहर आया है. इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने प्रतिक्रिया व्यक्त हुए कहा कि अब कहां हैं वो लोग, जो कहते थे कि लाल डायरी में कुछ भी नहीं है? इस बार तो गहलोत परिवार के भीतर की अंर्तकलह ही खुलकर सामने आ गई है. लाल डायरी के चार पन्ने सामने आते ही कांग्रेस में घमासान मच गया है.

फिर बाहर आया लाल डायरी का जिन्न, BJP हुई हमलावर, जानिए पूरा मामला क्या है?

Jaipur News: लाल डायरी को लेकर बीजेपी एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि लाल डायरी से गहलोत परिवार की अंतर्कलह सामने आ गई है. अभी तो ट्रेलर ही सामने आया है, लाल डायरी में कांग्रेस की आपसी कलह और कुर्सी की लड़ाई के सबूत भी मिलेंगे.

राजस्थान में एक बार फिर लाल डायरी का जिन्न बाहर आया है. इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने प्रतिक्रिया व्यक्त हुए कहा कि अब कहां हैं वो लोग, जो कहते थे कि लाल डायरी में कुछ भी नहीं है? इस बार तो गहलोत परिवार के भीतर की अंर्तकलह ही खुलकर सामने आ गई है. लाल डायरी के चार पन्ने सामने आते ही कांग्रेस में घमासान मच गया है. घर में ही विरोध के स्वर मुखर हैं और कांग्रेस कहती है कि हम रिपीट होंगे. लाल डायरी के पन्नों में बेटे वैभव गहलोत ने ही सरकार के अधिकारियों की लूट और मिलिभगत के आरोप लगाए और कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट नहीं होगी. उसका बड़ा कारण खुद अशोक गहलोत हैं.

यह भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा ने खोले लाल डायरी के पन्ने, कहा—कल CM आ रहे है उदयपुरवाटी, वेलकम कर रहा हूं,

नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कहा कि लाल डायरी में प्रदेश कांग्रेस सरकार के सभी विधायकों और मंत्रियों का काला चिट्ठा कैद है. अभी तो केवल मात्र ट्रेलर ही सामने आया है जब इस डायरी के अगले पन्ने खोले जाएंगे तो कांग्रेस राज में पनपे भू-माफियाओं के चिट्ठे भी खुलेंगे. वहीं लाल डायरी में कांग्रेस की आपसी कलह और कुर्सी की लड़ाई के सबूत भी मिलेंगे क्योंकि टोडाभीम विधायक साफ कहते दिख रहे हैं कि खान डायवर्जन के नाम पर राज्यसभा चुनाव में वोट देने की बात कही जा रही है. गहलोत और पायलट गुट में राज्यसभा चुनावों को लेकर भी तनाव था.  

लाल डायरी में वैभव गहलोत ने पिता अशोक गहलोत पर आरोप लगाए
नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि लाल डायरी में वैभव गहलोत अपने पिता अशोक गहलोत पर ही आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि पापा इसलिए वापिस सरकार नहीं बना पाते क्योंकि वे अधिकारियों से घिरे रहते हैं, और उन्हें राजनीतिक व्यक्ति बहुत बुरा लगने लगता है. प्रदेश में पूरे पांच साल जो लूट और झूठ की सरकार चली है उन सभी बातों का जिक्र इस लाल डायरी में किया गया है. पूर्व में कांग्रेस के ही विधायक भरत सिंह खान मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं, वहीं राजेन्द्र गुढ़ा ने भी इस मामले में सदन में खुलकर विरोध किया था. प्रदेश की जनता अब इन लोगों को इस चुनाव में सबक सिखाकर ही दम लेगी. प्रदेश की जनता को गारंटियों के नाम पर गुमराह करके कांगेस ने पांच साल जो अराजकता फैलाई उसका अंत अब नजदीक है.

यह भी पढ़ें- सोनिया-राहुल के जयपुर आने की वजह आई सामने, KC बोले- गहलोत-पायलट में कोई मतभेद नहीं

क्या कहना है बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज का
वहीं दूसरी ओर बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने लाल डायरी को लेकर कहा कि लाल डायरी के पार्ट 2 में कांग्रेस सरकार का पूरा कच्चा चिट्ठा खुलकर सामने आ गया है कि किस तरह अधिकारियों के साथ मिलकर गरीब जनता का पैसा लूटा है. बेटे को ही आप पर भरोसा नहीं है तो राजस्थान की जनता के भरोसा करने का सवाल ही नहीं है. कांग्रेस सरकार के राज का काला चिट्ठा खुलकर सामने आ गया है. कि इस तरह लूटने का काम किया गया अवैध रूप से खानें आवंटित कर षड्यंत्र किया गया.

Trending news