Tonk: राजस्थान के टोंक के दूनी थाने में आज धाधोंली-निवारिया मार्ग पर शहीद हंसराज जाट खेल मैदान के सामने से आ रही दो बाइकों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इसमें एक फौजी और पिता-पुत्र घायल हो गए. बाद में तीनों को ग्रामीणों की मदद से देवली अस्पताल भेजा गया है, जहां से फौजी समेत दो जनों को जयपुर रेफर कर दिया. फौजी केरल में तैनात है और 15 दिन की छुट्टियां लेकर आया था. दो दिन बाद ही ड्यूटी पर जाता, लेकिन यह हादसा हो गया और अब ड्यूटी पर जाने पर सस्पेंस हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार आज 11 बजे दूनी थाना क्षेत्र के श्रीनगर निवासी प्रेम लाल (45) पुत्र हेमराज जाट अपने पुत्र विष्णु (21) के साथ दूध देने धाधोंली जा रहा था.इस दौरान निवारिया में शहीद हंसराज जाट खेल मैदान के पास सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई.


दोनों पिता पुत्र समेत सामने से आ रहे बाइक सवार भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र के गोरमगढ़ निवासी सेनिक सेनपाल मीणा (37) पुत्र नैनू लाल मीणा गंभीर घायल हो गए. ग्रामीणों ने तीनों को निजी वाहनों से देवली अस्पताल में भेजा,जहांप्राथमिक उपचार करने के बाद फौजी सेनपाल और प्रेमलाल को जयपुर रेफर किया है.


बुआ से मिलकर चांदली माताजी के जा रहा था
गोरमगढ़ निवासी सेनिक सेनपाल मीणा (37) पुत्र नैनू लाल मीणा अभी केरल में तैनात है.गत दिनों 15 दिन की छुट्टियों में आया था. आज यह छान गांव में रहने वाली अपनी बुआ से मिलकर बाइक से चांदली माता जी के ढोक देने जा रहा था, फिर वहां से गांव जाता, लेकिन इससे पहले यह हादसा हो गया.


यह भी पढ़ें - Weight Control Tips: डाइटिंग के चक्कर में न फंसे, तेजी से वजन घटाने के लिए ये 10 टिप्‍स आएंगे काम


PWD नहीं दे रहा है ध्यान
ग्रामीणों ने बताया कि इस रोड की चौड़ाई कम है और यह सिंगल रोड है. इसको लेकर पूर्व में जिला परिषद सदस्य अनिता बैरवा ने अधिकारियों को अवगत कराया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.


Reporter: Purshottam Joshi


खबरें और भी हैं...


देश की सबसे बड़ी पंचायत में किरोड़ी ने उठाया इस बड़े संकट का मुद्दा, कहा- खतरे में हम


Rajasthan : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अब संसद में भी उठी मांग, कहा- अशोक गहलोत को हटाओ


पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब