Banswara: राजस्थान सरकार ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नई कोविड गाइडलाइन जारी की है जिसके बाद पूरे प्रदेश का जिला प्रशासन और पुलिस विभाग इस गाइडलाइन की सख्ती से पालना करवाता हुआ दिखाई दे रहा है. बांसवाड़ा (Banswara News) जिले में लगातार जिला प्रशासन और पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में डीएम अंकित कुमार सिंह और एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में प्रशासन, पुलिस और नगर परिषद की टीम शहर में कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना करती नजर आ रही है. टीम शहर में रात आठ बजे बाजारों का निरीक्षण कर रही है और जो दुकान आठ बजे के बाद खुली रहती है उस पर कार्रवाई कर सीज की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - Banswara: महज 12 दिन में 300 कोरोना संक्रमित, चिकित्सा विभाग और जिला प्रशासन अलर्ट


वहीं जो दुकानदार बिना मास्क के व्यापार कर रहे है उनका चालान बनाया जा रहा है. रात यह टीम शहर के भीतरी बाजार में पहुंची जहां पर खांदू हवेली कांप्लेक्स में दो दुकानें रात आठ बजे बाद भी खुली हुई थी जिसके बाद टीम ने दुकानदार पर कार्रवाई की और दोनों दुकानों को सीज कर दिया गया है. वहीं बिना मास्क के कई दुकानदार मिले और वहां पर बिना मास्क के ग्राहक भी मिले और उनका भी टीम ने चालान बनाया और जुर्माना वसूल किया है. टीम शहर में लगातार कार्रवाई कर रही है जिससे कोविड गाइडलाइन की सख्ती से पालना भी की जा रही है.


यह भी पढ़ें - Banswara: भाजपा ओबीसी मोर्चा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन


राम सिंह सिसोदिया बांसवाड़ा तहसीलदार ने बताया कि शहर में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर हमारी टीम कोविड गाइडलाइन की पालना करा रही है. इस गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 2 दुकानों को सीज भी किया है और 5 दुकानदारों का बिना मास्क के व्यापार करने का चालान बनाया है.


Reporter: Ajay Ojha