Udaipur: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज सुबह उदयपुर पहुंचे. जहां महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. एयरपोर्ट से अरुण सिंह सीधे शहर के पटेल सर्कल स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्थल पहुंचे, जहां उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर देहात जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह चौहान, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, वरिष्ठ नेता प्रमोद सामर, गजपाल सिंह, भाजपा वल्लभनगर प्रभारी हिम्मत सिंह झाला सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रभारी अरुण सिंह ने गुजरात के मोरबी में हुए हादसे में मरे लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. 


वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम दौरे पर अरुण सिंह ने कहा कि मानगढ़ धाम आदिवासी समुदाय के आस्था का बहुत बड़ा केंद्र है. यहां आजादी की जंग में आदिवासी समुदाय के लोगों ने अपनी कुर्बानी दी. पीएम मोदी के आने से मानगढ़ धाम को देश में एक नई पहचान मिलेगी. 


वहीं प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के 4 साल पूर्ण होने पर होने वाले आयोजनों पर अरुण सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि सरकार किस बात का जश्न मना रही है. बीते चार सालों से प्रदेश में जंगलराज फैला हुआ है, हर रोज दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है, कानून व्यवस्था तार-तार है. सरकार को लेकर प्रदेश के युवाओं में आक्रोश है. अब तक जितनी भी भर्ती परीक्षाएं हुई, उनका परिणाम जारी नहीं हो पाया और ना ही सरकार बेरोजगारों को भत्ता दे पाई. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan Forest Guard Admit Card Download 2022: राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड


प्रदेश की जनता में कांग्रेस सरकार के प्रति बहुत आक्रोश है और जनता चाहती है कि सरकार की जल्द से जल्द विदाई हो. वहीं गुजरात चुनाव में सीएम अशोक गहलोत के कांग्रेस पार्टी की जीत के दावे पर सीएम अशोक गहलोत के दावे पर प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि गहलोत पहले भी ऐसे कई दावे करते आए हैं, लेकिन उन्हें पहले अपना राज्य संभालना चाहिए. सिंह ने कहा कि पिछले 4 वर्षों में गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे. इसके लिए उन्होंने कई भ्रष्ट अधिकारियों को पोस्टिंग दी. तमाम आपराधिक घटनाओं पर सरकार ने आंख बंद करके रखी है. इस तरह की नकारा सरकार उन्होंने अब तक नहीं देखी.


खबरें और भी हैं...


राजस्थान सरकार ने प्रतापगढ़ के 6000 किसानों को सौंपा अफीम की खेती का लाइसेंस, 5 नवंबर तक जारी रहेगी यह प्रक्रिया


राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल


Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म