Udaipur: उदयपुर के सवीना थाना इलाके में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक ऑटो चालक ने अपनी तीन अन्य साथियों के साथ मिल कर इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता ने अपने साथ हुई इस अमानवीय कृत्य की रिपोर्ट सवीना थाने में दर्ज करवाई है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!


पीड़िता ने बताया कि वह रविवार शाम को घर के सामान खरीदने के लिए रेती स्टैंड स्थित बाजार आई थी. सामान खरीदने के बाद वह फिर से अपने घर लौटने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी. इस दौरान एक ऑटो वहा आ कर रूका, जिसमें दो ओर लोग बैठे हुए थे. इस पर वह भी ऑटो में बैठ गई. ऑटो में बैठे दो अन्य लोग गिरिजा व्यास पेट्रोल पंप के पास नीचे उतर गए. इसके बाद ऑटो चालक ने शराब के ठेके के पास ऑटो को रोका और अपने दो अन्य साथियों को भी बुला लिया. 


इसके बाद वे उसे जबरन वीआईपी कॉलोनी के आगे सुनसान झाड़ियों में ले कर गए, जहां तीनों ने उसको जबरन शराब पिलाई. इस दौरान उनका एक अन्य साथी भी वहां पहुंच गया. फिर एक एक कर सभी उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे बेहाल छोड़ वहां से फरार हो गए. इस दौरान पीड़िता ने शोर भी मचाया लेकिन लोगों ने सुनसान इलाका होने के चलते लोगों तक उसकी आवाज ही नहीं पहुंच पाई.


अपने आप को संभालते हुए पीड़िता सवीना थाने पहुंची, जहां उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच डीएसपी चेतना भाटी को सौंप दी है. वहीं, डीएसपी भाटी ने मामले में अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है.


Reporter- Avinash Jagnawat


यह भी पढे़ं- महाराष्ट्र के सियासी संकट पर CM गहलोत का बयान, 'मोदी है तो मुमकिन है जुर्म भी, अन्याय भी'


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.