Rajsamand: राजस्थान SOG की सूचना पर राजसमंद पुलिस (Rajsamand Police) ने दो मुन्ना भाइयों को गिरफ्तार किया है, साथ ही उनके तीन साथियों को भी डिटेन किया है. अब पुलिस मूल अभ्यर्थियों को जल्द गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा कर रही है. साथ ही आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ करने में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजसमंद जिला पुलिस ने रीट परीक्षा (REET Exam) में अपने रिश्तेदारों के स्थान पर परीक्षा देने वाले दो मुन्ना भाइयों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही जालौर जिले में तृतीय श्रेणी अध्यापक हैं, जो परीक्षा के पहचान पत्र को फोटोशॉप के जरिए फोटो एडिट करके मूल परीक्षार्थियों के स्थान पर परीक्षा दे रहे थे.


यह भी पढ़े- Chittorgarh में REET का सफल आयोजन, 27 हजार से अधिक परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा


राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ने बताया कि जिला मुख्यालय पर सेठ रंगलाल कोठारी कॉलेज (Seth Ranglal Kothari College) से मांगीलाल दर्जी को गिरफ्तार किया, जो अपने भाई सुरेश दर्जी की जगह परीक्षा दे रहा था, वहीं स्थानीय पुलिस ने अपने तलाशी अभियान में द्वारकाधीश कॉलेज (Dwarkadhish College) से श्रवण विश्नोई को गिरफ्तार किया है, जो अपने साले हितेश की जगह परीक्षा दे रहा था.


यह भी पढ़े- REET परीक्षा शांतिपूर्ण रूप से हुई संपन्न, अभ्यर्थी ने कहा- पेपर काफी सरल था


एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि आरोपी श्रवण विश्नोई (Shravan Vishnoi) के तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने डिटेन किया है. साथ ही उनसे एक कार भी बरामद की है. अब पुलिस दोनों ही मूल अभ्यर्थियों को गिरफ्तार करने में जुटी है.