Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर के उबेश्वरजी महादेव के जंगल में युवक और युवती का शव नग्नावस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. इतना ही नहीं बल्कि युवक का गुप्तांग भी कटा हुआ है. मामले की सूचना मिलते ही एफएसएल और डॉग स्क्वार्ड की टीमें मौके पर पहुचीं और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है, और घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदयपुर के उबेश्वरजी महादेव के जंगलों में एक युवक और युवती की 4 से 5 दिन पुरानी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. यह घटना इतनी भयावह है कि इलाके के लोग से दहशत में हैं. जानकारी के अनुसार दोनों के शव नग्नावस्था में होने के साथ शरीर पर चोटों के गहरे निशान हैं और युवक का गुप्तांग भी कटा हुआ है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. दोनों के शव 4 से 5 दिन पुराने बताए जा रहे हैं.


यह भी पढ़ें - जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी की वसीयत पर कोर्ट का बड़ा फैसला, जानें लेटेस्ट अपडेट


बता दें कि यह शव उबेश्वरजी महादेव के जंगलों में मिले है. पूरा मामला क्या है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. यह हत्या है या फिर कुछ और, यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची है और डॉग स्क्वायर्ड की टीमें भी मामले की जांच कर रही हैं.


खबरें और भी हैं...


Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान


धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप


OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी