Dulha Dulhan Viral : मैं नहीं लूंगी सस्ता लहंगा कह कर दुल्हन ने तोड़ी शादी, सिर पीटते रह गये घरवाले
topStories1rajasthan1446375

Dulha Dulhan Viral : मैं नहीं लूंगी सस्ता लहंगा कह कर दुल्हन ने तोड़ी शादी, सिर पीटते रह गये घरवाले

Dulha Dulhan Viral : सोशल मीडिया (Social media) पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो-फोटोज और स्टोरी वायरल (viral )होती रहती है जो कभी कभी हंसाती हैं तो कभी कभी रुलाती भी है. एक ऐसा ही खबर चर्चा का विषय बनी है जहां एक दुल्हन ( Dulhan) को जब ससुराल की तरफ से लाया गया लहंगा पसंद नहीं आया तो उसने शादी तोड़ दी.

Dulha Dulhan Viral : मैं नहीं लूंगी सस्ता लहंगा कह कर दुल्हन ने तोड़ी शादी, सिर पीटते रह गये घरवाले

Dulha Dulhan Viral : शादी किसी भी परिवार के लिए एक बड़ा आयोजन होता है. दूल्हा दुल्हन और पूरा घर ज़ोर शोर से इसकी तैयारियों में लगे रहते हैं. महीनों पहले से शॉपिंग शुरू हो जाती है. हर दुल्हन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है और चाहती है उसका लहंगा सबसे खूबसूरत हो. ऐसा ही कुछ हो रहा था उत्तराखंड के दो परिवारों के बीच लेकिन, खुशियों को एक गलती ने खत्म कर दिया. 

Chanakya Niti : पत्नी कभी भी ना करें पति को इस बात के लिए ना, टूट सकता है रिश्ता

सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें चाहे वो वरमाला से जुड़े हों या फिर दूल्हा दुल्हन की नजदीकियों के वीडियो हो. इस बीच एक न्यूज वायरल हुई है, जिसमें एक दुल्हन ने शादी से इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि उसको लहंगा पसंद नहीं आया. 

Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के हल्द्वानी की रहने वाली एक लड़की की सगाई के बाद अब 5 नवंबर को शादी होनी थी, लड़की ने पहले ही कह दिया था कि लड़के वाले जो लहंगा लाएं वो यूनिक होना चाहिए, ऐसा लहंगा जो किसी ने ना देखा हो, लेकिन जब दूल्हा पक्ष लहंगा लेकर पहुंचा तो दुल्हन गुस्से से लाल हो गयी और लहंगे को फेंक दिया. 

Chanakya Niti : ऐसी स्त्री पुरुषों को मानती है बेवकूफ, बिल्कुल नहीं देती सम्मान

दूल्हा दुल्हन के बीच जमकर बहसबाजी हुई और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया. पुलिस ने मामला सुलझाने की पूरी कोशिश की. इस दौरान दुल्हन ने कहा कि सस्ता लहंगा दिया गया तो दूल्हा बोला की नहीं लखनऊ से स्पेशल मंगवाया है. दूल्हे के पिता ने अपनी होने वाली बहू को मनाने के लिए अपना एटीएम तक दे दिया और बोला की तुम अपनी पसंद का लहंगा ले आना, फिर भी दुल्हन नहीं मानी. थाने में पुलिस अधिकारियों सामने बहस होती रही और आखिरकार दोनों परिवारों को लगा दोनों का अलग होना ही ठीक है. शादी टूट गयी. 

Chanakya Niti : ये तीन स्त्रियां घर को कर देगी बर्बाद, बच कर रहें

 

Trending news