Udaipur News: उदयपुर के बीएन कॉलेज परिसर में आज श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सालडिया पर सेना के उदयपुर से पूर्व जिला अध्यक्ष रहे दिग्विजय सिंह ने पिस्टल से फायर कर दिया.फायरिंग की इस घटना में भंवर सिंह के कमर पर गोली लगी.जिससे वे घायल हो गए.अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद पूरे परिसर में सनसनी फैल गई.


 न्यायाधिकार महारैली


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने हमलावर दिग्विजय सिंह को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि 23 सितंबर को श्री राजपूत करणी सेना का उदयपुर के गांधी ग्राउंड में न्यायाधिकार महारैली का आयोजन होना है, इसी की तैयारी के सिलसिले में वे उदयपुर आए हुए थे.


 आरोपी से विस्तार से पूछताछ जारी


बीएन कॉलेज सभागार में कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया गया. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब सभी लोग रिफ्रेशमेंट कर रहे थे. इसी दौरान सेना के पूर्व दिग्विजय सिंह वहां पहुंचे और उन्होंने भंवर सिंह के ऊपर फायर कर दिया. संभावना जताई जा रही है कि करीब 2 महीने पहले भंवर सिंह ने दिग्विजय सिंह को जिला अध्यक्ष पद से हटा दिया था और उन्हें करणी सेना के से बाहर कर दिया था. इसी के चलते दोनों के बीच में विवाद चल रहा था. वहीं, पुलिस मामले में आरोपी से विस्तार से पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें- Big Breaking: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे छात्रसंघ चुनाव, 15 यूनिवर्सिटीज को भेजी आदेश की कॉपी