Udaipur News: उदयपुर के गोगुंदा इलाके में आदमखोर पैंथर का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. आदमखोर पैंथर ने आज सुबह एक महिला का शिकार कर लिया. इसके साथ ही इलाके में पैंथर के हमले में बीते 12 दिनों में हुई मौत की यह सातवीं घटना है. दरअसल, गोगुंदा क्षेत्र के केलवा का खेड़ा गांव में रहने वाली कमला कुंवर सुबह करीब 8 बजे अपने मकान के पास बने बाड़े में मवेशियों को घास डालने गई थीं. इसी दौरान घात लगाकर बैठे पैंथर ने उन पर हमला कर दिया. 

 

मौके पर हुई कमला की मौत 

कमला की आवाज सुन वहां मौजूद ग्रामीण उसकी तरफ दौड़े. इस पर कमला को कुछ ही दूरी पर छोड़ पैंथर फिर से जंगल में भाग गया. पैंथर ने कमला के गर्दन को ही दबोचा था. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. लगातार हो रही मौत के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा है. सूचना पर वन विभाग और गोगुंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों ने मौके से शव उठाने से इनकार कर दिया है. 

 

अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े ग्रामीण 

वह कलेक्टर सहित तमाम अधिकारियों को मौके पर ही बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ आदमखोर पैंथर को पकड़ने के लिए एक बार फिर से सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है. 7 रेंज के करीब 100 वनकर्मी पैंथर को पकड़ने में जुट गए हैं. ड्रोन की सहायता से पैंथर को ट्रेप करने का प्रयास किया जा रहा है. ग्रामीणों ने अब आदमखोर पैंथर को शूट करने की मांग को तेज कर दिया है. 

 

ग्रामीणों ने उदयपुर पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे को किया जाम 

गुस्साए ग्रामीणों ने उदयपुर पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे को भी जाम कर दिया है. वहीं, आदमखोर पैंथर ने देर रात राठौर का खेड़ा निवासी बाइक सवार युवक पर हमला करने का प्रयास किया था. लेकिन युवक बाइक को तेजी से भगा कर बचने में सफल हो गया. वन विभाग ने क्षेत्र में पिंजरे भी लगाए हैं. जिससे पैंथर को जल्द से जल्द कैद किया जा सके.

 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!