Udaipur News: उदयपुर मजावद के कुंडाऊ क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक पैंथर ने 5 साल की लड़की सूरज का शिकार कर लिया. मासूम लड़की घर के बाहर खेल रही थी, जब पैंथर उसे उठा कर जंगल में ले गया. ग्रामीणों ने जब मासूम को नहीं पाया, तो वे इकट्ठा होकर जंगल में खोजबीन करने लगे. पुलिस और वन विभाग को सूचना दी गई. गोगुंदा थाना अधिकारी शैतान सिंह नाथावत, वन विभाग के अधिकारी और तहसीलदार ओम सिंह लखावत मौके पर पहुंचे.


जंगल में मिले लड़की के हाथ-पैर

हालात गंभीर होते जा रहे हैं, क्योंकि पैंथर ने मासूम का शरीर फिर से जंगल में ले जाकर छिपा दिया. ग्रामीणों ने जंगल में खोज के दौरान लड़की का कटा हुआ हाथ और पैर बरामद किया, जिससे इलाके में भय का माहौल उत्पन्न हो गया है.स्थानीय सरपंच लहरी बाई भी मौके पर पहुंचीं. इस घटना ने ग्रामीणों को झकझोर दिया है, क्योंकि इससे पहले भी छाली में आदमखोर पैंथर ने तीन लोगों का शिकार किया था. उस समय वन विभाग ने दो पैंथरों को पिंजरे में कैद किया था.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गांव में मचा हड़कंप 

अब इस नए हमले ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है और लोग फिर से सुरक्षित रहने के उपाय तलाशने लगे हैं. मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना से सभी को जागरूक रहने की आवश्यकता है.


 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!