Udaipur: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur News) जिले के बावलवाड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार लेक्चरर की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. दरअसल यह हादसा खेरवाड़ा उपखंड क्षेत्र के उपला थूरिया के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, हादसे में बाईक सवार स्कूल व्याख्याता की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, बावलवाडा थाना क्षेत्र के रेल गांव निवासी व्याख्याता अमृतलाल अहारी खेरवाड़ा कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वाणिज्य विषय पढ़ाते थे. 


यह भी पढे़ंः तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिरा


हर रोज की तरह वे गुरुवार को भी आने घर से स्कूल के लिए निकले. सुबह 7.15 बजे उपला थूरिया नेशनल हाईवे 27 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमे अहारी सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सूचना पर बावलवाडा थानाधिकारी सकाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.  


पुलिस ने मृतक के शव को खेरवाडा मोर्चरी रखवाया और परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी. परिजनों के आने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर व्याख्याता अमृतलाल अहारी के निधन की सूचना मिलने पर स्कूल में शिक्षकों और छात्रों में शोक छा गया. विद्यालय प्रधानाचार्या कमला परमार ने शोक व्यक्त करते हुए व्याख्याता के निधन पर गहरा दुख जताया है. 


Reporter- Avinash Jagnawat