तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1062980

तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिरा

उदयपुर (Udaipur) जिले के मावली कस्बे के मुख्य मार्ग स्थित राडाजी बावजी मंदिर के नजदीक तेल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर 15 फीट नीचे नदी में जा गिरा. हादसे (Accident) में चालक परिचालक घायल हो गए. टैंकर सरसो के तेल (mustard oil) से भरा था.

सरसों तेल से भरा टैंकर पुलिया से नीचे गिरा, तेल लूटने वालों की मची होड़.

Mavali: उदयपुर (Udaipur) जिले के मावली कस्बे के मुख्य मार्ग स्थित राडाजी बावजी मंदिर के नजदीक तेल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर 15 फीट नीचे नदी में जा गिरा. हादसे (Accident) में चालक परिचालक घायल हो गए. टैंकर सरसो के तेल (mustard oil) से भरा था. ऐसे में तेल लूटने वालों की होड़ मच गई. 

टैंकर उदयपुर से फतहनगर (fatahnagar) की ओर जा रहा था. इस दौरान उदयपुर-मावली मार्ग पर स्थित राडाजी बावजी मोड़ पर सामने से अचानक आए वाहन चालक से बचाने के प्रयास में चालक टैंकर (tanker) से संतुलन खो बैठा और टैंकर रोड पर पलटी खाते हुए पुलिया से 15 फिट नीचे नदी में गिर गया. टैंकर के गिरने के बाद उसमें से तेल का रिसाव शुरू हो गया. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण बर्तन लेकर मौके पर पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों में तेल लूटने की होड़ सी मच गई.

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन सट्टे में लाखों हारे तो बनाया बैंक डकैती का प्लान, इतनी छोटी गलती से पकड़ी गई पूरी गैंग

हादसे में बड़ी मात्रा में तेल रोड पर भी बिखर गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से स्थानीय चिकित्सालय में पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल चालक को उदयपुर के महाराणा भोपाल चिकित्सालय रेफर कर दिया. वहीं रोड़ पर बड़ी मात्रा में तेल बिखरने से पुलिस ने वाहनों का आवागमन रोक दिया और वैकल्पिक मार्ग से वाहनों का आवागमन शुरू करवाया. पुलिस ने रोड पर मिट्टी डलवा कर तेल को साफ करवाया और नदी में गिरे टैंकर को क्रेन की मदद से बाहर निकालने के प्रयास शुरू किया. 

Reporter- Avinash Jagnawat

 

Trending news