नई दिल्ली: सागर धनखड़ हत्या मामले (Sagar Dhankhar Murder Case) में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने शुक्रवार को 10वीं गिरफ्तारी की. पहलवान सुशील कुमार का एक और करीबी पकड़ा गया. गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम अनिरुद्ध है. अनिरुद्ध भी एक युवा पहलवान है.


सागर हत्या मामले में सुशील और उसके साथी अरेस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि दिल्ली की एक कोर्ट ने बीते 2 जून को छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में हुई रेसलर सागर धनखड़ की हत्या के मामले में ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.


रेसलर सुशील कुमार पर हैं ये आरोप


जान लें कि रेसलर सुशील कुमार पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और किडनैपिंग के आरोप हैं. पहलवान सुशील कुमार को 23 मई को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने सुशील कुमार को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में 4 दिन और बढ़ा दिया गया था.


ये भी पढ़ें- वैक्सीनेशन के बाद बॉडी में आ गई मैग्नेटिक पावर! बुजुर्ग ने किया अजीबोगरीब दावा


VIDEO



गैंगस्टर्स से सुशील कुमार के संबंध


दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुशील कुमार का गैंगस्टर नीरज बवाना और काला झटहेड़ी से संपर्क था. सुशील कुमार काला झटहेड़ी और नीरज बवाना को कथित रूप से लोगों की हैसियत और उनके कामकाज के बारे में जानकारी देता था.


पुलिस के मुताबिक, साल 2018 में सुशील कुमार और गैंगस्टर्स का गठजोड़ हुआ था. लेकिन रेसलर सागर धनखड़ की हत्या के वक्त सुशील कुमार ने नीरज बवाना और असौड़ा गैंग के साथ मिलकर काला झटहेड़ी के भतीजे सोनू को भी पीटा था. जिसके बाद से काला झटहेड़ी गैंग और सुशील कुमार के बीच के दरार आ गई.


ये भी पढ़ें- इन लोगों के लिए कोविशील्ड की 2 डोज के बीच अंतर हुआ कम, सरकार ने जारी की गाइडलाइन


गौरतलब है कि सुशील कुमार ने जेल में अपने ऊपर काला जटहेड़ी गैंग का हमला होने की आशंका भी जताई थी, जिसके बाद उन्हें हाई सिक्योरिटी में रखा गया.


LIVE TV