मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बाद भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने बड़ा फैसला लिया है और मुंबई के 6 रेलवे स्टेशनों पर तत्काल प्रभाव से प्लेटफॉर्म टिकट (Platform Ticket) की बिक्री रोक रोक लगा दी है. रेलवे ने स्टेशन पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए यह फैसला किया है.


इन 6 रेलवे स्टेशनों पर नहीं मिलेंगे प्लेटफॉर्म टिकट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेंट्रल रेलवे के प्रवक्ता शिवाजी सुतार ने बताया, मुंबई में लोकनायक तिलक टर्मिनल (LTT), कल्याण, ठाणे, दादर, पनवेल, छत्रपति शिवाजी महाराज ​टर्मिनल्स (CSMT) पर आज से प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री रोक लगा दी गई है, जहां से लंबी दूरी की ट्रेनें चलती हैं.


Photos: लॉकडाउन के डर के बीच ऐसे घर जा रहे हैं प्रवासी मजदूर, देखें ट्रेनों का हाल


पिछले महीने रेलवे ने बढ़ाई थी प्लेटफॉर्म टिकट की कीमत


शिवाजी सुतार ने कहा, 'स्टेशनों पर अनावश्यक भीड़ से बचने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए यह निर्णय लिया गया है.' बता दें कि इससे पहले पिछले महीने, सेंट्रल रेलवे ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर भीड़ से बचने के लिए महाराष्ट्र के कुछ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की कीमत 10 रुपये से बढ़ाकर 50 रुपये कर दी थी.


लाइव टीवी



महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना वायरस के मामले


महाराष्ट्र (Maharashtra) में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 56,286 नए मामले सामने आए थे, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 32,29,547 हो गए है. इसके साथ ही 376 और लोगों की मौत होने से राज्य में मृतकों की संख्या 57,028 हो गई. महाराष्ट्र में बुधवार को 59,907 मामले सामने आए थे और 322 लोगों की मौत हुई थी.