नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सपा सांसद ने राम मंदिर निर्माण को कानून के खिलाफ बताते हुए इसे जबरदस्ती किया जा रहा निर्माण बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र खत्म करने की कोशिश की जा रही है. 


'बीजेपी के सामने अखिलेश'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले भी बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, 'बीजेपी ने अब तक क्या किया? क्या मुल्क के लिए किया और क्या कौम के लिए किया? ये सब जनता के सामने है.' उन्होंने कहा, बीजेपी के मुकाबले में इस समय समाजवादी पार्टी है. अखिलेश यादव के संदेश से बीजेपी घबराई हुई है.


'लोकतंत्र खत्म करने की कोशिश'


यूपी के डिप्टी सीएम केपी मौर्या के बयान पर डॉ बर्क ने कहा, बीजेपी वालों का कहना है कि अब मथुरा की मस्जिद की बारी आएगी. कब तक ये मुद्दे लाते रहेंगे, क्या हिन्दुस्तान में जम्हूरियत नहीं है? जिस मुल्क में सारी चीजें मौजूद हैं उसके बावजूद कानून के खिलाफ सारे काम किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा, देश में लोकतंत्र खत्म करने की कोशिश की जा रही है.


यह भी पढ़ें: राजस्‍थान में नहीं थम रही कलह, एक और कैबिनेट फेरबदल की संभावना!


'बाबरी मस्जिद को शहीद किया गया' 


इतना ही नहीं सपा सांसद ने कहा, 'अल्लाह जानता है और पब्लिक भी जानती है कि राम मंदिर जबरदस्ती बना दिया गया. ये आईन के खिलाफ है. बाबरी मस्जिद को शहीद किया गया और मंदिर को बनाया गया.' उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, 'ये डरा धमका कर जुल्म करके वोट लेना चाहते हैं लेकिन ऐसा होगा नहीं. पब्लिक इनकी बातों और झांसे में आने वाली नहीं है. इंशा अल्लाह ये हारेंगे हमें उम्मीद है अखिलेश यादव चीफ मिनिस्टर बनेंगे.'


LIVE TV