मुंबईः एनसीबी (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर आरोप लगाना महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) को महंगा पड़ सकता है क्योंकि समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक पर मानहानि का केस (Defamation Case) कर दिया है और 1.25 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है.


समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक ने लगाए गंभीर आरोप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. नवाब मलिक का एक आरोप ये भी है कि समीर वानखेड़े के पास अपनी एक प्राइवेट आर्मी है. वरना एक अधिकारी इतना अमीर कैसे हो सकता है? वो महंगी घड़ी और कपड़े पहनते हैं.


ये भी पढ़ें- समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक आज करेंगे बड़ा खुलासा, ड्रग्स केस में आ सकता है नया ट्विस्ट


नवाब मलिक का ट्वीट


नवाब मलिक ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, 'समीर दाउद वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी के एक शख्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भटकाने और सच्चाई से ध्यान हटाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहा. मैं कल सच का खुलासा करूंगा.'



दरअसल ये ट्वीट करके नवाब मलिक ने बीजेपी नेता मोहित भारतीय पर निशाना साधा. इससे पहले मोहित भारतीय (Mohit Bhartiya) ने नवाब मलिक पर आरोप लगाया था कि वो समीर वानेखेड़े को बदनाम कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- पटेल की जिन्ना से तुलना करने वाले दल से सतर्क रहना चाहिए: CM योगी आदित्यनाथ


नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ का मुकदमा


जान लें कि मोहित भारतीय भी नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का केस दायर कर चुके हैं. उन्होंने 100 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है. मोहित भारतीय ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे ऊपर और मेरे परिवार पर आधारहीन आरोप लगाने के लिए मैंने मुंबई हाई कोर्ट में मियां नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ का डैमेज सूट फाइल किया है.


गौरतलब है कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर ये आरोप भी लगाया कि वो दलित नहीं हैं. उन्होंने फर्जी तरीके से नौकरी हासिल की. इतना ही नहीं नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट भी सबके सामने पेश किया था.


LIVE TV