बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik Death Case) की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. पुलिस मामले में व्यापारी विकास मालू और उनकी दूसरी पत्नी सान्वी से पूछताछ कर रही है. मंगलवार को भी दोनों से पुलिस ने घंटों पूछताछ की, हालांकि कुछ भी ठोस हाथ नहीं लगा. दरअसल, विकास मालू के फार्महाउस पर होली की पार्टी चल रही थी, सतीश कौशिक भी इस पार्टी में शामिल हुए थे. देर रात पार्टी के बाद उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई और फिर उनकी जान चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक, सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक से हुई. हालांकि, इस मामले में विकास मालू की दूसरी पत्नी ने अपने पति को मौत का जिम्मेदार ठहराया. मालू की दूसरी पत्नी ने कहा कि उनके पति (विकास) पर सतीश कौशिक के 15 करोड़ रुपये उधार बाकी थे और इसे लेकर दोनों (विकास मालू और सतीश कौशिक) के बीच बहस भी हुई थी. हालांकि, पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए दोनों से पूछताछ कर चुकी है और आगे भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.


मंगलवार को हुई पूछाताछ के बाद मालू की पत्नी ने कहा कि उन्होंने वो सारे सबूत पुलिस को सौंप दिए जो उनके पास मौजूद थे. उन्होंने कहा, 'जो सबूत मैंने दिए हैं, वो सील्ड कवर में दिए हैं और ये रिक्वेस्ट किया है कि किसी को डिस्क्लोज न करें.' पूछताछ के दौरान पुलिस ने उनसे अनस, मुस्तफा से जुड़े सवाल किए. ये भी पूछा कि सतीश कौशिक और विकास मालू के बीच किस प्रकार के रिश्ते थे, व्यावसायिक रिश्ते कैसे थे?


इस दौरान वकील ने सवाल किया कि विकास मालू की बेल 10 फरवरी को कैंसिल हो चुकी है, ऐसे में वो बाहर कैसे घूम रहे हैं. विकास की पत्नी ने कहा शुरू में मुझसे फिजूल के सवाल किए गए. उनके वकील ने बताया कि विकास मालू की पत्नी को डार्क नेट के माध्यम से धमकी भरा कॉल आया था. मालू की पत्नी का आरोप है कि कॉल कल रात को आया था जिसमें मुझसे कहा गया कि केस से हट जाओ वरना मार दिया जाएगा.


पूरे मामले में अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी संदिग्ध नहीं लगा है. वहीं, सतीश कौशिक के घरवालों ने भी उनके निधन के बाद किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है. हालांकि, पुलिस अभी एफएसएल व अन्य रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस जांच करेगी कि उनके शरीर में कोई नशीला पदार्थ तो नहीं था. 


विकास मालू का उनकी दूसरी पत्नी के साथ विवाद पहले से चल रहा था. उनकी दूसरी पत्नी ने उन पर रेप का आरोप भी लगाया था. साथ ही उन्होंने जांच अधिकारी की भूमिका को संदिग्ध बताते हुए उसे केस से अलग करने की मांग की थी, जिसके बाद मामले की जांच करने वाले अधिकारी को जांच से अलग कर दिया गया था.


इस पूरी पूछताछ में विकास मालू ने कहा कि वो पार्टी के दिन पहले ही फार्महाउस से आ गए थे. रात को जब सतीश कौशिक की हालत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब वो भी अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि सतीश कौशिक उनके मित्र थे और उनके निधन से मालू को निजी नुकसान हुआ है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे