Viral News: कहते हैं कि ऊपर वाला जब देता है छप्पर फाड़ कर देता है. अब कर्नाटक के एक स्कूटर मैकेनिक को ही ले लीजिए. कल तक वो स्कूटर ठीक कर जिंदगी गुजर बसरत करता था. लेकिन अब उसकी जिंदगी बदल गई. क्योंकि स्कूटर मैकेनिक की 25 करोड़ की लॉटरी लगी है. खबर जैसे ही स्कूटर मकैनिक अल्ताफ को पता चली उन्हें तो यकीन ही नहीं हुआ. अब अल्ताफ और उनका परिवार लॉटरी के पैसे लेने के लिए मंड्या से केरल रवाना हो गया है. दरअसल अल्ताफ कुछ वक्त पहले केरल की यात्रा पर गए थे. वहीं उनकी किस्मत बदल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

500 रुपये बन गए 17.5 करोड़ रुपये


इस दौरान उन्होंने 500 रुपए में लॉटरी का टिकट खरीदा था और इस टिकट ने उनकी जिंदगी बदल दी. 500 रुपए की लॉटरी टिकट के बदले अब अल्ताफ को टैक्स काट कर 17 करोड़ 50 लाख रुपए मिलेंगे. जो एक स्कूटर मैकेनिक की जिंदगी क्या इस खबर को पढ़ने वाले की भी जिंदगी पूरी तरह बदलने के लिए काफी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसे में जो लोग उसे ऐ अल्ताफ... ओ अल्ताफ! यानी ऐंठ के बात करते थे, उनके टोन भी अभी से बदलने लगे हैं. दरअसल चमत्कार को दुनिया में नमस्कार करती है. अल्ताफ अब सेलिब्रेटी हो चुका है. करोड़पति बनने के बाद वो आगे क्या काम करेंगे इसको लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है. 


ये भी पढ़ें-  सुबह-शाम सिहरन उठने लगी... इस बार जल्दी आ रही ठंड? मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी


कोई आबाद-कोई बर्बाद


दरअसल केरल में सरकार की तरफ से लॉटरी सिस्टम चलाया जाता है. जबकि देश के कई राज्यों में लॉटरी सिस्टम पर प्रतिबंधित है. हालांकि लॉटरी के चलते कई लोगों की किस्मत अबतक बदल चुकी है. तो कई लोग कंगाल भी हुए हैं.


ये भी पढ़ें- 'अवांछित जीव-जंतु' के चक्कर में इजाजत नहीं... अखिलेश यादव भड़के, जानें पूरा मामला


गौरतलब है कि केरल में हर महीने ऐसा एक न एक मामला सामने आता है जो लोगों को आश्चर्यचकित करने के साथ-साथ किसी की गुरबत और गरीबी को हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर देता है.