Seema Haider and Sachin Love Story: भारत की सीमा में गैरकानूनी रूप से दाखिल हुई सीमा हैदर के प्रेग्नेंसी की खबर चारों तरफ आग की तरह फैल रही है. इस पर सीमा हैदर ने खुद सफाई दी है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. प्रेग्नेंसी के दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए सीमा ने कहा कि यह मेरा निजी मामला है. हालांकि, सीमा ने ऐसा कुछ कहा कि इस दावे पर मुहर लगती हुई नजर आई. इससे पहले सीमा नोएडा के रबूपुरा इलाके में ध्वाजारोहण करते हुए दिखाई दी. इस वक्त सीमा का भारतीय पति सचिन भी वहां मौजूद था. तिरंगे वाली चुनरी से लिपटी सीमा ने 'भारत माता की जय' के नारे लगा लहा रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचीन-सीमा पर बन रही फिल्म


पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा पर एक फिल्मी भी बन रही है. जिसका नाम 'कराची टू नोएडा" फिल्म बताया जा रहा था. मूवी के शूटिंग लगातार जारी है. फिल्म में सीमा के मंदिर जाने, बाजारों में तिरंगा लहराने और साथ-साथ बॉर्डर पर अपने बच्चों के साथ खड़े होने जैसे शॉट्स को फिल्माया गया है. फिल्म की शूटिंग नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ में चल रही है. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने फिल्म की शूटिंग बंद करने की चेतावनी दी है और ऐसा न करने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है. इस पर फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने मनसे को जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया है। इसमें कहा है कि 19 अगस्त को मुंबई आ रहा हूं, जो करना है कर लेना.



आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के सवाल पर सीमा हैदर ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं यह मेरा निजी मामला है. सीमा ने आगे कहा कि मैं सबको बताना भी नहीं चाहती हूं, बोलूंगी तो नजर लग जाती है. इसलिए मैं इस बारे में और अधिक नहीं कहूंगी.


(इनपुट: एजेंसी)