मुंबई: महराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. पटोले ने कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली महाविकास आघाडी सरकार का रिमोट कंट्रोल एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के हाथ में है. हालांकि जब मामले ने तूल पकड़ा तो पटोले ने पवार की तारीफों के पुल बांध दिए. 


कांग्रेस नेता के बयानों से शरद पवार नाराज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले की बयानबाजी से भड़के शरद पवार को मनाने गए कांग्रेस नेताओं की बैठक को कुछ घंटे भी नहीं बीते थे कि नाना पटोले ने विवादों का एक और तीर चला दिया. पटोले ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास आघाडी सरकार का रिमोट कंट्रोल शरद पवार के हाथ में है.


ये भी पढ़ें- CM योगी बन चुके हैं ओवैसी के मजनू, बार-बार करते हैं लैला को याद: AIMIM प्रमुख


पटोले ने NCP पर लगाया धोखा देने का आरोप


इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने साल 2014 के विधान सभा चुनाव का जिक्र करते हुए एनसीपी पर धोखा देने का आरोप भी लगा दिया. पटोले ने महाराष्ट्र में कांग्रेस की ताकत बढ़ने का दावा किया और अगला विधान सभा चुनाव अकेले लड़ने की भी बात कही. पटोले ने दावा किया कि कांग्रेस के बड़े नेता भी अगला चुनाव अकेले लड़ने के पक्ष में हैं. अब पटोले की बयानबाजी से महाविकास आघाडी सरकार में मचे घमासान को लेकर बीजेपी नेता चुटकी ले रहे हैं.


पटोले का विवादों से पुराना नाता


आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब नाना पटोले ने अपनी ही सरकार को लेकर विवादित बयान दिया है. इससे पहले पटोले ने सीएम और डिप्टी सीएम पर अपनी जासूसी करवाने का आरोप लगा दिया था. यही नहीं पुणे के गार्जियन मिनिस्टर अजित पवार (Ajit Pawar) की जगह कांग्रेस का गार्जियन मिनिस्टर बनाने की बात कहकर पटोले ने शरद पवार (Sharad Pawar) को नाराज कर दिया था. इसके अलावा बीएमसी का चुनाव अकेले लड़ने और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की फिल्मों के बहिष्कार की बात कहकर भी पटोले सुर्खियों में आए थे.