कोलकाता: बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी में 'सम्मान' नहीं मिला और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की कोलकाता में शनिवार को होने वाली रैली में हिस्सा लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को कि वह ‘राष्ट्र मंच’ के प्रतिनिधि के तौर पर रैली में हिस्सा लेंगे. इस राजनीतिक समूह की शुरुआत बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने की थी जिसका समर्थन शत्रुघ्न सिन्हा भी करते हैं.


कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार का विरोध कर रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा
अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की बीजेपी सरकार के कई निर्णयों को लेकर उसका विरोध करते रहे हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है. वह इन निर्णयों को 'वन मैन शो' बताते रहे हैं.


शत्रुघ्न सिन्हा ने मुंबई से फोन पर बताया, 'राष्ट्र मंच की तरफ से मैं कार्यक्रम में हिस्सा लूंगा....' उन्होंने रैली में शामिल होने को उचित ठहराते हुए कहा, 'बीजेपी के कुछ नेता भी आरएसएस के कार्यक्रम में शिरकत करते हैं.' 


उन्होंने कहा, 'अभी तक पार्टी के प्रति मेरी वफादारी पर सवाल नहीं किए जा सकते हैं. मैं बीजेपी में तब शामिल हुआ जब यह दो सांसदों की पार्टी थी और मैंने हमेशा इसे मजबूत करने के लिए काम किया है.' पटना साहिब से बीजेपी के लोकसभा सांसद रैली में 'स्टार वक्ता' होंगे.


(इनपुट - भाषा)