नई दिल्ली : शीना बोरा हत्याकांड में पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे यह मामला और पेचीदा एवं संदेहास्पद होता जा रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट में हैरान करने वाला दावा किया गया है। रिपोर्ट में इंद्राणी मुखर्जी के अशांत बचपन और पिता के साथ उनके संबंधों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया गया है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैच न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस के सूत्रों ने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान इंद्राणी ने अपने बचपन को लेकर कुछ विवरण दिया है।


कैच न्यूज ने मुंबई पुलिस के एक अति विश्वसनीय सूत्र के हवाले से कहा है, 'इंद्राणी मुखर्जी का बचपन अशांत था। इंद्राणी जब बच्ची थी तो उसके पिता (कथित रूप से उपेंद्र कुमार बोरा) ने उसका शोषण किया। ऐसे में शीना इंद्राणी और उसके पिता के बीच बने शारीरिक संबंध की पैदाइश हो सकती है।'


कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि इंद्राणी मुखर्जी उपेंद्र कुमार बोरा की जैविक संतान नहीं थी। हालांकि, वह अपनी मां दुर्गा रानी बोरा के काफी नजदीक थी।


स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने यू टर्न लेते हुए कहा है कि मारी गई शीना बोरा ने उन्हें सूचित किया था कि वह उनकी सौतेली बेटी है, लेकिन उनकी पत्नी इंद्राणी ने इस बात को खारिज किया और उन्होंने अपनी पत्नी की बात पर विश्वास किया। हालांकि, इस बात को स्वीकार करना कठिन था।


गुरुवार तक मुखर्जी कह रहे थे कि वह इस बात से अनजान थे कि शीना उनकी पत्नी इंद्राणी की बेटी थी क्योंकि उनकी पत्नी ने शीना को हमेशा अपनी छोटी बहन बताया था। उन्होंने कहा कि हमारी शादी से पहले मुझे बताया गया कि इंद्राणी की एक बहन और एक भाई है। शीना बहन थी और मिखाइल भाई था। शीना ने बाद में संकेत दिया कि यह गलत सूचना है। मुखर्जी ने एक अंग्रेजी न्‍यूज चैनल से बातचीत में कहा कि उसने मुझे बताया कि जीजू, इंद्राणी आपको गलत जानकारी दे रही है, और कृपया आप मुझ पर विश्वास करें कि मैं उसकी बहन नहीं हूं। मैं असल में उसकी बेटी हूं। उसने मुझे यह बताया।