Sheezan Khan's Sister Statement: तुनिषा शर्मा डेथ केस (Tunisha Sharma Death Case) में को-एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को वसई कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने कथित रूप से बीते 24 दिसंबर को टीवी सेट पर ही खुदकुशी कर ली थी. शीजान खान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बीच, शीजान की बहनों फलक नाज (Falaq Naaz) और शफक नाज (Shafaq Naaz) ने बयान जारी किया है. शीजान की बहनों ने शीजान को बदनाम किए जाने के आरोप लगाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शीजान की बहनों ने लगाए गंभीर आरोप


शीजान खान की बहनों फलक नाज और शफक नाज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया और उसमें लिखा कि ये जानकर हमारा दिल टूटता है कि हमारी चुप्पी को कैसे कमजोरी समझा गया. शायद घोर कलयुग इसी को कहा जाता है. रिपोर्टिंग करने से पहले कुछ मीडिया पोर्टल्स की रिसर्च कहां पर है? कहां है लोगों का कॉमन सेंस? शीजान को जो भी बदनाम कर रहे हैं, वो ये बात खुद से पूछें कि क्या आप स्थिति के आधार पर बोल रहे हैं या एक धर्म के लिए अपनी नफरत के कारण से बात कर रहे हैं? या आप पिछली घटनाओं के प्रभाव के कारण बात कर रहे हैं? जागते रहिए!


शीजान की बहनों ने कही ये बात


सोशल मीडिया पोस्ट में शीजान की बहनों ने आगे लिखा कि एक सेक्शन का पत्रकारिता का स्टैंडर्ड इतना नीचे गिर चुका है कि वो बस टीआरपी पर ही चलता है. और आप उनके कंज्यूमर हैं. ये बराबर की आपकी भी जिम्मेदारी है कि आप अविश्वसनीय सूत्रों से मिली खबर को रिपोर्ट करें. मूर्ख ना बनें.



शीजान की बदनामी पर भड़कीं उनकी बहनें


शीजान की बहनों ने अपनी पोस्ट में ये भी कहा कि कुछ लोग शीजान की बदनामी में लगे हुए हैं. ये देखना परेशान करता है. कहानियां बनाई जा रही हैं. धर्म को बीच में घसीटा जा रहा है. कोई भी 15 मिनट के फेम के खातिर कुछ भी कह रहा है. यह साबित हो चुका है कि दूसरों को बदनाम करने के लिए कुछ लोग कितना गिर सकते हैं. गॉड ब्लेस तुनिषा, आशा करती हूं वो अब बेहतर जगह पर होंगी.


गौरतलब है कि हाल ही में तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान के परिवार पर भी आरोप लगाए थे. उन्होंने ये भी दावा किया था कि तुनिषा पर धर्म बदलने का दबाव था. वहीं, तुनिषा के मामा ने कहा था कि तुनिषा को दरगाह भी ले जाया गया था. इसके अलावा तुनिषा की मां ने उसको उर्दू सिखाने का दावा भी किया था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं