Snake Found in Shoe: बारिश के मौसम में कई रेंगने वाले जानवर अपने छिपने के लिए ठिकाना ढूंढ़ते हैं. ऐसे में वो लोगों के निजी चीजों में भी जाकर छिप जाते हैं जोकि कई बार घातक साबित हो सकता है. अक्सर ऐसे कई वीडियो आते हैं जिनमें सांप स्कूटी आदि के नीचे मिलता है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें सांप को जूते के अंदर बैठा हुआ देखा गया. इसे जूते से निकालने के लिए जो बचाव अभियान चलाया गया उसका वीडियो और ज्यादा खतरनाक था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वन विभाग के अधिकारी ने शेयर किया वीडियो



भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर एक छोटी क्लिप शेयर की. कैप्शन में उन्होंने लोगों को सावधान रहने की चेतावनी दी क्योंकि मानसून के दौरान सबसे अजीब जगहों पर सांप पाए जा सकते हैं. इस वीडियो क्लिप में एक महिला को छिपे हुए सांप को पकड़ने के लिए छड़ी को जूते के अंदर डालते हुए देखा जा सकता है. 


महिला पर ही हमले की कोशिश करता है सांप


जैसे ही वह जूते के अंदर  रॉड डालती है, उसमें से सांप निकलता हुआ दिखाई देता है और महिला पर हमला करने की कोशिश करता है. हालांकि, वह एहतियात के साथ सरीसृप को संभालती हुई दिखाई देती है और अंत में, वह सांप को जूते से बाहर निकालने में भी कामयाब होती है.


ट्विटर पर आ रहे ऐसे रिएक्शन


बता दें कि वीडियो अपलोड होने के बाद से इस क्लिप को 123,200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3,900 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसके कमेंट सेक्शन में कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि वीडियो डरावना है तो कुछ लोगों ने वीडियो शेयर करने वाले IFS अधिकारी को धन्यवाद दिया.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV