20 लुटेरे और 1 गार्ड... देखिए कैसे अमेरिका में इंडियन ज्वैलरी शोरूम मिनटों में खाली हो गया
Advertisement
trendingNow12295274

20 लुटेरे और 1 गार्ड... देखिए कैसे अमेरिका में इंडियन ज्वैलरी शोरूम मिनटों में खाली हो गया

Robbery News: ये पूरी वारदात सिर्फ तीन मिनट में ही खत्म हो गई.  स्थानीय मीडिया का कहना है कि जिस तरह से लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया, उससे लगता है कि वो शायद पहले से ही दुकान की बनावट से वाकिफ थे.

20 लुटेरे और 1 गार्ड... देखिए कैसे अमेरिका में इंडियन ज्वैलरी शोरूम मिनटों में खाली हो गया

Jewellery Showroom: अमेरिका स्थित एक भारतीय ज्वेलरी शोरूम में चौंकाने वाली वारदात हुई. दुकान में अचानक करीब बीस नकाबपोश लुटेरे घुस गए और मिनटों में ही सब कुछ चुरा कर ले गए। कैलिफोर्निया के सनीवाले में स्थित पीएनजी ज्वेलर्स की दुकान के सीसीटीवी कैमरों में ये सब रिकॉर्ड हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे ये लुटेरे, जिनमें से कुछ ने हुडी पहनी हुई थी, कांच का दरवाजा तोड़कर दुकान के अंदर घुसे और सब कुछ समेट कर ले गए.

जिस किसी टेबल पर जेवर रखे थे..

असल में इस चोरी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वहां मौजूद एक सिक्योरिटी गार्ड को लुटेरों ने आसानी से काबू कर लिया. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दुकान में घुसने के बाद लुटेरे पूरे ज्वेलरी शोरूम में फैल गए. फिर वो जिस किसी टेबल पर जेवर रखे थे, उसका कांच तोड़कर गहने अपने बैग में भरने लगे. हर टेबल पर पहले से ही एक लुटेरा तैनात लग रहा था.

पांच संदिग्ध गिरफ्तार

ये पूरी वारदात सिर्फ तीन मिनट में ही खत्म हो गई.  स्थानीय मीडिया का कहना है कि जिस तरह से लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया, उससे लगता है कि वो शायद पहले से ही दुकान की बनावट से वाकिफ थे और उन्होंने किसी बड़े धावा से पहले दुकान की अच्छी तरह से रेकी की होगी. पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है, स्थानीय मीडिया ने बताया. 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुणे का ये ज्वेलर्स छोटे शहर की एक दुकान से शुरू होकर अब वैश्विक स्तर पर पहुंच चुका है. इसका नाम दिवंगत व्यापारी पुरुषोत्तम नारायण गडगिल के नाम पर रखा गया था. पीएनजी ज्वेलर्स की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, भारत, अमेरिका और दुबई में इनकी 35 दुकानें हैं.

Trending news