नई दिल्ली: शूटर दादी (Shooter Dadi) के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि आखिर वह अपनी पार्टी का अध्यक्ष किसे बनाएंगी. शूटर दादी की इस पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में एक बुजुर्ग महिला पार्क में कसरत करते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही बैकग्राउंड में सिंगर हनी सिंह का गाना 'ये करके दिखाओ' सुनाई पड़ रहा है. चंद्रो तोमर ने ट्वीट में लिखा- 'पार्टी बनाऊंगी अपनी अध्यक्ष यो रहवेगी.'



इसके बाद तमाम यूजर्स शूटर दादी की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- और दादी तुम खुद प्रधानमंत्री बन जाओगी. बड़ी नाइंसाफी है अध्यक्ष दादी के साथ. जवाब में चंद्रो तोमर ने लिखा- समझ गया तू होशियार हो रा बेटे. एक अन्य यूजर ने लिखा-  कौन सी पार्टी ज्वाइन कर रही हो आप? एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा- बहुते ही हार्ड अध्यक्ष हैं. एक यूजर ने लिखा- आजकल तो दादियों के जलवे हैं. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है-और अगर सरकार बने दादी तो इन्हें खेल कूद मामलों का कैबिनेट मंत्री बनाना.


ये भी पढ़ें: मिलिए 'लॉकडाउन यादव' से, जानिए आखिर क्यों इनके माता-पिता ने रखा ये नाम?


इसके पहले एक अन्य ट्वीट में शूटर दादी ने लिखा था- 'जो दूसरे इंसान को इंसान नहीं समझते रंग, रूप, जात, पात, धर्म, अमीर, गरीब या कोई भी कारण हो. भगवान उनका लॉकडाउन कभी खत्म मत करना. आपको बता दें कि चंद्रो तोमर अक्सर अपने फैन्स से मजेदार पहेलियां या सवाल भी सोशल मीडिया पर पूछती रहती हैं.