'शूटर दादी' ने पूछी दिमाग घुमा देने वाली पहेली, क्या आप जानते हैं जवाब?
Advertisement

'शूटर दादी' ने पूछी दिमाग घुमा देने वाली पहेली, क्या आप जानते हैं जवाब?

पहेली के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर को भी शेयर किया है.

शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर | फोटो साभार: ट्विटर

बागपत: शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर ने सोशल मीडिया पर लोगों से दिमाग घुमा देने वाली पहेली पूछी है. पहेली के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर को भी शेयर किया है. जिसमें वह एक चारपाई (खटिया) पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं.

  1. शूटर दादी के ट्विटर पर अभी 96 हजार से ज्यादा लोग फॉलोवर्स हैं
  2. शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  3. शूटर दादी समय-समय पर मजेदार जवाब से ट्रोल्स की बोलती बंद करती रहती हैं

शूटर दादी ने ट्वीट में लिखा- ''चार खड़े और चार पड़े , एक-एक में दो-दो बड़े. जवाब दो इस पहेली का.'' शूटर दादी के इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में तमाम यूजर्स ने इस पहेली का सही जवाब दिया है.

एक यूजर ने लिखा- दादी आप जिन पर आराम से बैठकर फोटो खिंचवा रहे हो ना वही खटिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- चारपाई दादी. एक सोशल मीडिया यूजर लिखता है- जिस पलंग पर आप बैठे हो. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- दादी आप पहेली पर ही बैठी हुई हो.

ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने RBI को लेकर किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

शूटर दादी समय-समय पर मजेदार जवाब से ट्रोल्स की बोलती बंद करती रहती हैं. हाल ही में निशानेबाज चंद्रो तोमर की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- अरे दादी कुछ नया बताओ. जिसके जवाब में उन्होंने लिखा कि नया तो बेटा कोरोना है बस इससे नया कुछ ना है.

आपको बता दें कि शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विटर पर अभी इनके 96 हजार से ज्यादा लोग फॉलोवर्स हैं. इसके अलावा इनकी जिंदगी पर एक बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है. जिसका नाम है 'सांड की आंख.' इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शूटर दादियों की भूमिका में नजर आई थीं.

LIVE TV

Trending news