Shrikant Tyagi Mahapanchayat: नोएडा (Noida) की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) में महिला के साथ बदसलूकी करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के समर्थन में त्यागी समाज के लोग एकजुट होते हुए दिखाई दे रहे हैं. त्यागी समाज के लोगों ने महापंचायत (Mahapanchayat) के लिए तैयारी और तेज कर दी है. इस समाज से जुड़े कई प्रदेश के लोग रविवार को नोएडा में गेझा के रामलीला मैदान में जुटेंगे. संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा (Sanyukt Tyagi Swabhiman Morcha) की तरफ से श्रीकांत त्यागी के पक्ष में सेक्टर-110 के महर्षि आश्रम, गेझा रोड स्थित रामलीला मैदान में होने वाली महापंचायत की तैयारी तेज कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्यागी समाज अनु त्यागी के साथ हुए व्यवहार से नाराज


बता दें कि संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा ने महापंचायत में पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों के अलावा हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार, मध्य प्रदेश अन्य प्रदेश के लोगों से जुड़ने का आह्वान किया है. इसमें कुछ किसान संगठन भी सहयोग कर रहे हैं. महापंचायत में श्रीकांत समेत 6 युवकों पर दर्ज मामले वापस लेने और अनु त्यागी को प्रताड़ित करने के मामले की न्यायिक जांच करने की मांग की जाएगी.


सांसद को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ा त्यागी समाज


जान लें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के रहने वाले श्रीकांत त्यागी का एक महिला से धक्का-मुक्की और अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में सांसद डॉ. महेश शर्मा के सोसाइटी में पहुंचे थे. इसके बाद से त्यागी समाज केस दर्ज कर सांसद गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है.


श्रीकांत त्यागी को मिला आरएलडी का साथ


आरएलडी के महासचिव मनोज चौधरी ने बताया कि पूरा त्यागी समाज, किसान और समाज के अन्य लोग इस बात से खफा हैं कि श्रीकांत त्यागी ने जो किया, वह गलत किया, लेकिन उसकी पत्नी, उसके बच्चों और पूरे त्यागी समाज के लोगों का क्या कसूर था?


उन्होंने कहा कि सांसद डॉ. महेश शर्मा के इशारे पर उसकी पत्नी और बच्चों को प्रताड़ित किया गया. श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लेकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया, यह महापंचायत उसी के विरोध में हो रही है.


(इनपुट- आईएएनएस)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर