Moose Wala's Parents Meet Amit Shah: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने शनिवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister) अमित शाह से मुलाकात की. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सूत्रों ने यह जानकारी दी. सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई थी.


सीबीआई जांच की मांग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने अपने बेटे की निर्मम हत्या की जांच सीबीआई (CBI Investigation) से कराए जाने का आग्रह किया. पंजाब (Punjab) के मानसा जिले में 29 मई को हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरा पंजाब दहल गया था. इस वीडियो में अपने बेटे की हत्या से दुखी मूसेवाला के पिता की भावनाओं को बहते हुए देखा जा सकता है.



ये भी पढें: पंजाब कांग्रेस में बड़ी फूट, कई बड़े नेता और पूर्व मंत्रियों ने थामा BJP का दामन


बरसा दी थीं ताबड़तोड़ गोलियां 


दो कारों में सवार हमलावरों (Shooters) ने सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं. इस मामले को लेकर कई लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर के पास भी प्रदर्शन किया था. कुछ लोग पंजाब सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं. पंजाब पुलिस के मुताबिक इस हत्या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का हाथ है. 


ये भी पढें: दिल्ली में शराब की दुकानों पर खटाखट लग रहे ताले, जानिए शटरडाउन होने की वजह


शाह का चंडीगढ़ दौरा


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को चंडीगढ़ पहुंचे और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पंजाब यूनिट के नेताओं के साथ बैठक की. इसके बाद वह हरियाणा के पंचकूला में ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ (Khelo India Youth Games) का उद्घाटन करेंगे.


(इनपुट - भाषा)


LIVE TV