आर्यन खान की सीरीज में होगी इस सुपरस्टार की धांसू एंट्री! शाहरुख खान संग जमाएंगे रंग; एक्टर ने पूरी की शूटिंग
Advertisement
trendingNow12436573

आर्यन खान की सीरीज में होगी इस सुपरस्टार की धांसू एंट्री! शाहरुख खान संग जमाएंगे रंग; एक्टर ने पूरी की शूटिंग

Aryan Khan Series Stardom: शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान इस समय अपनी वेब सीरीज 'स्टारडम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें हिंदी सिनेमा के कई जाने-माने चेहरे नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि सीरीज में बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार की भी एंट्री होने वाली है, जिससे सीरीज को और भी दिलचस्प हो जाएगी. चलिए जानते हैं वो बड़ा नाम?

Salman Khan Entry In Aryan Khan Series Stardom

Superstar Entry In Aryan Khan Series Stardom: चार साल के लंबे इंतजार के बाद 2023 में शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी की. उनकी बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. शाहरुख इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट 'द किंग' को लेकर बिजी चल रहे हैं. वहीं, उनके लाडले आर्यन खान भी अपनी पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ को लेकर लाइमलाइट में हैं, जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है. आर्यन इस सीरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं. 

सीरीज में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली मोना सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा भी सीरीज में कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि सीरीज में बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार की भी एंट्री होने वाली है, जिससे सीरीज को और भी दिलचस्प हो जाएगी. जी हां, फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि आर्यन की इस सीरीज में शाहरुख खान के बाद अब सलमान खान की भी एंट्री हो सकती है, जिसने सीरीज के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

आर्यन खान की सीरीज में नजर आएंगे सलमान खान!

सलमान खान और शाहरुख खान कई फिल्मों में साथ नजर आए हैं. जैसे 'करण अर्जुन' और 'कुछ कुछ होता है'. इसके अलावा भी दोनों की ज्यादातर फिल्मों में एक दूसरे का कैमियो देखने को मिलता है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. जब भी ये दोनों बड़े पर्दे पर साथ आए, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. अब खबर है कि ये दोनों स्टार्स शाहरुख के बेटे आर्यन खान के प्रोजेक्ट के लिए एक बार फिर साथ आने वाले हैं, जिससे फैंस में काफी उत्साह है. न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीरीज के एक एपिसोड में सलमान को शामिल किया गया है.

सीरीज में साथ दिखेंगी सलमान और शाहरुख 

आर्यन की सीरीज के लिए सलमान खान ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा खास बात ये भी है कि सलमान और शाहरुख दोनों की ये पहली वेब सीरीज होने वाली है. इस सीरीज से जुड़े सूत्र के मुताबकि 'सलमान के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं थी. जब उन्हें 'स्टारडम' शो में कैमियो का ऑफर मिला, तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हां बोल दिया. सलमान और शाहरुख के बीच काफी गहरी दोस्ती है. इसलिए वे खुद को हां बोलने से रोक नहीं पाए'. फिलहाल, ये सीरीज कब आएगी इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है. 

सलमान खान हाउस फायरिंग केस के आरोपी का दावा, जेल के डॉक्टर ने इलाज के लिए मांगी रिश्वत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

सीरीज में नजर आएंगे कई बड़े स्टार्स 

आर्यन खान की इस सीरीज में 6 एपिसोड होंगे, जिसका एक बड़ा हिस्सा धर्मा प्रोडक्शंस के सेट पर शूट हुआ. जहां शूटिंग के दौरान शाहरुख और गौरी अक्सर दिखाई देते थे. इस सीरीज में शाहरुख और सलमान के अलावा रणबीर कपूर, करण जौहर, रणवीर सिंह, बॉबी देओल और बादशाह जैसे कई बड़े सितारे मजेदार कैमियो में नजर आएंगे. आर्यन खान की इस सीरीज को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इससे जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमाशे उत्सुक रहते हैं. फिलहाल सभी इसकी रिलीज डेट के आने का इंतजार कर रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news