Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा पुलिस के सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात कबूल की है. सूत्रों के मुताबिक सुधीर सांगवान ने पुलिस को बताया है कि शूट की बात कह कर गुरुग्राम से गोवा लाना भी इसी साजिश का हिस्सा था. जबकि हकीकत में ऐसी कोई भी शूटिंग होनी ही नहीं थी. इस साजिश को काफी वक्त पहले से प्लान किया जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोवा ले जाना था साजिश का हिस्सा


गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक custody में हुई पूछताछ में सुधीर ने बताया है कि शूट की बात कह कर गुड़गांव से गोवा लाना भी इसी कॉन्सपिरेसी का हिस्सा था. असल मे ऐसा कोई शूट होना ही नही था। सुधीर सांगवान इस साजिश को काफी वक्त प्लान कर रहा था. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस मामले में पुलिस को जल्दी से जल्दी चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिए है.


आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा


आपको बता दें कि सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा के एक कोर्ट ने तीन आरोपियों को 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है.


23 अगस्त को हुई थी मौत


गौरतलब है कि टिकटॉक से लोकप्रियता हासिल करने वालीं फोगाट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा में एक अस्पताल में मृत लाया गया था. एक दिन पहले फोगाट दो अन्य लोगों के साथ गोवा पहुंची थीं. पुलिस का कहना है कि फोगाट को उनकी मौत से कुछ घंटे पहले एक रेस्तरां में नशीला पदार्थ मेथामफेटामाइन दिया गया था. मामले में अब तक सुधीर सांगवान समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर