Sonia Gandhi ED Interrogation: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ईडी से पूछताछ और राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने के बीच ईडी दफ्तर से चंद कदम दूर बाइक में भीषण आग की घटना सामने आई है. अब्दुल कमाल रोड के चौराहे पर बाइक में संदिग्ध परिस्थितियों में आग की घटना से पुलिस भी हैरान है. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर इजरायल एंबेसी भी है. भारी सुरक्षा के बीच इस घटना को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है. बाइक में लगी आग की घटना की जांच के लिए पुलिस अलर्ट मोड पर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरक्षा में चूक?


बता दें कि अब्दुल कलाम रोड के चौराहे से चंद कदम दूरी पर प्रवर्तन निदेशालय का दफ्तर है. आज मंगलवार को इसी दफ्तर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में ईडी ने पूछताछ की. इस दौरान कांग्रेस नेताओं के साथ राहुल गांधी महंगाई, जीएसटी और कई मुद्दों के खिलाफ केंद्र सरकार का विरोध कर रहे थे. इन सब घटनाक्रम के बीच बाइक में लगी आग का हादसा कई सवाल पैदा करता है.


प्रदर्शनकारियों ने तो नहीं लगाई आग?


घटना के सामने आते ही मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और सैंपल कलेक्ट किया. हादसे के पीछे के कारणों को जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. बाइक के बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है कि क्या प्रदर्शनकारियों ने बाइक में आग लगाई.


घटना पर पुलिस ने साधी चुप्पी


घटना को लेकर पुलिस की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. भारी सुरक्षा के बावजूद इस घटना ने सुरक्षा तंत्र को चौकन्ना कर दिया है. अभी तक ये साफ नहीं हो सका है की बाइक में आग कैसे लगी? बाइक किसकी है?


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर