देवेंद्र प्रताप शर्मा/ आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में सपा विधायक ने होली के बारे में विवादित बयान देकर माहौल गरमा दिया है. फूलपुर पवई से निर्वाचित सपा विधायक बाहुबली नेता रमाकांत यादव ने होली को लेकर विवादित बयान दिया है. सपा विधायक रमाकांत यादव का कहना है कि मैं खुद होली नहीं मनाता हूं और लोगों को होली का त्योहार मनाने से मना भी करता हूं. होली हम लोगों का त्योहार नहीं है. 


होली के त्योहार से दुखी हैं बाहुबली विधायक रमाकांत यादव 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमाकांत यादव ने सवाल करते हुए कहा कि होली लोग क्यों मनाते हैं, हम इससे बहुत दु:खी हैं. और यही कारण है कि लोगों को होली का त्योहार मनाने से मना करते हैं.  14 अप्रैल बाबा साहेब का जन्मदिन आ रहा है, सभी लोग डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाएं.


यह भी पढ़ें:  उत्‍तराखंड: हार के बाद हरीश रावत पर लगे आरोप, कहा- मुझे भी होलिका दहन में जला दे कांग्रेस


आजमगढ़ से 4 बार सांसद और 4 बार विधायक रहे हैं यादव 


बता दें कि बाहुबली रमाकांत यादव आजमगढ़ से 4 बार सांसद और 4 बार विधायक रहे. इस बार समाजवादी पार्टी से 2022 के चुनाव में रमाकांत यादव फूलपुर पवई विधानसभा से विधायक चुने गए हैं. 



पहले भी कलाई पर बंधा रक्षासूत्र कटवा दिया था


रमाकांत यादव का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पूर्व भी रमाकांत यादव ने कलाई पर बंधा रक्षासूत्र कटवा दिया था और कहा था कि हम लोग शूद्र हैं. 2 साल पहले जब पूरे देश में कोरोना की आहट शुरू हुई थी उस समय भी रमाकांत यादव ने कहा था कि कहां है कोरोना, हमारे पास आ जाए तो हम गले लगा लें. 


LIVE TV