Patna-Delhi SpiceJet plane emergency landing: बिहार की राजधानी पटना में स्पाइस जेट के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग का मामला सामने आया है. स्पाइस जेट विमान संख्या 723 को सुरक्षित लैंड कराया गया. फ्लाइट ने पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान भरते ही विमान के इंजन में तकनीकी खराबी का पता चलने के बाद ये फैसला लिया गया. दरअसल विमान में आग लग गई थी. इस घटनाक्रम में राहत की बात ये रही कि उस फ्लाइट में मौजूद सभी 185 यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे ने बताया कैसे थे हालात?


स्पाइस जेट के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान विमान के भीतर कैसा मंजर था इसकी कहानी फ्लाइट में मौजूद एक बच्चे ने साझा की है. आप भी जानिए कैसे थे हालात.



DGCA का बयान


पटना विमान लैंडिंग मामले में DGCA ने बड़ा बयान दिया है. DGCA ने कहा है कि पटना से दिल्ली जा रही फ्लाइट पक्षी से टकरा गई थी, जिसके बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.


स्पाइस जेट की प्रतिक्रिया


इस विमान में सवार सभी 185 यात्रियों के पूरी तरह सुरक्षित होने के बाद स्पाइस जेट एयरलाइन का बयान आया है. स्पाइस जेट के प्रवक्ता जितेंद्र शर्मा ने कहा, 'हमारे एयरक्राफ्ट B737-800 के जरिए पटना से दिल्ली जा रही फ्लाइट संख्या SG-723 के इंजन में किसी पक्षी के टकराने के बाद स्टैंडर्ड गाइडलाइंस के तहत विमान को वापस पटना लाने का फैसला हुआ. इस दौरान हमारे पायलट ने पटना में सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग कराई और प्लेन में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. शुरुआती जांच में विमान के तीन फैन ब्लेड को नुकसान पहुंचा है. मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना सही होगा.'